लाइव टीवी

Rakhi Sawant Tiktok Video: कुछ ही महीनों में शादी से दुखी हुईं राखी सावंत, बोलीं- मत करना कभी...

Updated Dec 11, 2019 | 14:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rakhi Sawant Tiktok Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने 20 जुलाई को शादी की थी और शादी के कुछ महीनों में ही वह दुखी हैं। वीडियो जारी कर उन्‍होंने शादी ना करने की सलाह दी है।

Loading ...
Rakhi Sawant

Rakhi Sawant Tiktok Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने इसी 20 जुलाई को शादी की थी। शादी के बाद से वह लगातार चर्चा में हैं। उन्‍होंने अचानक शादी की और फोटोज शेयर किए थे। शादी के बाद वह सिंदूर लगाकर कई बार फोटो शेयर कर चुकी हैं। हालांकि अभी कुछ महीने बीते हैं और राखी शायद परेशान हैं। शादी के कुछ महीनों में ही राखी सावंत दुखी हो गई हैं। वीडियो जारी कर उन्‍होंने शादी ना करने की सलाह दी है।

बता दें कि राखी सावंत सोशल मीडिया के साथ साथ टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनका ताजा वीडियो भी टिक टॉक पर हैं जिसमें वह कह रही हैं- 'शादी मत करना'। राखी वीडियो के माध्‍यम से अपने फैंस से गुजारिश कर रही हैं। हालांकि राखी के इस वीडियो को गंभीरता से इसलिए नहीं ले रहा है क्‍योंकि यह एक टिक टॉक वीडियो है। 

फैंस राखी सावंत के इस वीडियो पर कमेंट कर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- तुमने क्‍यों की? वहीं दूसरे यूजर ने ल‍िखा- हम तो करेंगे। वहीं कही लोग उन्‍हें पागल करार दे रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 21 हजार से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं। 

बता दें कि इसी साल 28 जुलाई को मुंबई के जेडब्ल्यू मेरियट होटल में राखी सावंत ने सीक्रेट शादी की थी। इस शादी में सिर्फ दोनों के परिवार और दोस्तों ने शिरकत की थी और उसके बाद राखी सावंत ने शादी का खुलासा कर अपने पति के बारे में जानकारी दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।