लाइव टीवी

Raksha Bandhan Box Office Collection Prediction: 'सम्राट पृथ्वीराज' जैसा हो सकता है 'रक्षा बंधन' का हाल, पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान

Updated Aug 09, 2022 | 11:29 IST

Raksha Bandhan Box Office Collection Prediction Day 1: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर लाल सिंह चड्ढा से होने वाली है।

Loading ...
Raksha Bandhan Box Office Collection Prediction Day 1
मुख्य बातें
  • 11 अगस्त का दिन सिनेमाप्रेमियों के लिए खास होने वाला है।
  • इस दिन बॉक्स ऑफिस पर दो दिग्गज अभिनेता टकराने वाले हैं।
  • जानें पहने दिन रक्षा बंधन की कैसी रहेगी कमाई।

Raksha Bandhan Movie Box Office Collection Prediction Day 1: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फैंस को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार की बहन का किरदार शिकारा फिल्म की एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर (Sahejmeen Kaur), दीपिका खन्ना (Deepika Khanna) और स्मृति श्रीकांत (Smriti Srikant) निभा रही हैं।

बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर लाल सिंह चड्ढा से होने वाली है। लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान सरदार बने हैं और करीना उनकी सरदारनी। साउथ स्टार नागा चैतन्य भी 'लाल सिंह चड्ढा' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। एडवांस बुकिंग के मामले में इस फिल्म को लाल सिंह चड्ढा ने पटखनी दे दी है। 

Also Read: ओटीटी पर रिलीज होगी आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा, जानें कब देख सकेंगे आप

 जानकारी के अनुसार लाल सिंह चड्ढा ने एडवांस बुकिंग ये 1.90 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। वहीं फिल्म 'रक्षा बंधन' का कारोबार 1.45 करोड़ रुपये का हुआ है। अब देखना ये होगा कि रिलीज से दो दिन पहले रक्षा बंधन इस अंतर को कम करती है या नहीं। 

फिल्म की ओपनिंग को लेकर ट्रेड एनालिस्ट रोहित जायसवाल ने टाइम्स नाउ नवभारत को बताया कि उनके हिसाब से रक्षा बंधन पहले दिन 10 करोड़ रुपये की ओपनिंग दे सकती है। इस फिल्म का सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध हो रहा है और बायकॉट की मांग की जा रही है। ऐसे में इससे ज्यादा बड़ी ओपनिंग की उम्मीद नहीं की जा सकती है।  

रक्षा बंधन की छुट्टी के दिन बॉक्स ऑफिस महाक्लैश होने जा रहा है। अक्षय और आमिर खान एक दूसरे के सामने होंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों सितारों में कौन किस पर भारी पड़ेगा।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।