लाइव टीवी

रकुल प्रीत ने कबूल की रिया चक्रवर्ती संग ड्रग चैट की बात, लेकिन ड्रग्स लेने की बात से किया इंकार

Updated Sep 25, 2020 | 15:11 IST

ड्रग्स केस में आज बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी ने पूछताछ की। इस दौरान रकुल ने यह कबूल किया कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती संग ड्रग चैट की थी हालांकि एक्ट्रेस ने ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rakul Preet Singh
मुख्य बातें
  • एनसीबी के सामने रकुल प्रीत सिंह ने कुबूल की रिया चक्रवर्ती संग ड्रग चैट की बात
  • हालांकि रकुल ने ड्रग्स लेने की बात से इंकार किया
  • आज एनसीबी ने की रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ

ड्रग मामले में आज (25 सितंबर) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की। इस दौरान रकुल ने यह स्वीकार किया कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती संग ड्रग चैट की थी हालांकि एक्ट्रेस ने ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार किया। इसके साथ ही रकुल ने कहा कि किसी ड्रग पेडलर से उनका कोई कनेक्शन नहीं है। 

मालूम हो कि रकुल प्रीत सिंह हाल ही में मुंबई वापस लौटी हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें एनसीबी द्वारा जारी किया गया समन नहीं मिला है। हालांकि आज वो मुंबई में एनसीबी दफ्तर पहुंचीं जहां एनसीबी ने उनसे पूछताछ की। बता दें कि इस मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो चुकी है और उन्होंने इस ड्रग चैट में रकुल के शामिल होने का जिक्र किया था। 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इस मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा था। इस मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी आज पेश होना था लेकिन उनसे अब कल यानी 26 सितंबर को पूछताछ होगी। दीपिका अपने अगली फिल्म के लिए गोवा में शूटिंग कर रही थीं और वो गुरुवार रात को ही चार्टर्ड प्लेन से मुंबई लौटी हैं। वहीं सारा अली खान भी गोवा से मुंबई वापस आ गई हैं। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी 26 सितंबर को इस केस में पूछताछ की जाएगी।

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एनसीबी ड्रग एंगल की जांच कर रही है। एनसीबी ने अब तक इस मामले में 12 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं। रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दायर जमानत याचिका में कहा है कि वह निर्दोष हैं और एनसीबी जानबूझ कर उन पर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगा रहा है। रिया से इस केस में पूछताछ के दौरान ही इन सभी एक्ट्रेस के नाम सामने आए, कई की ड्रग चैट भी सामने आईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।