लाइव टीवी

'ड्रग्स को सिस्टम से बाहर निकाल फेंकना चाहिए', सामने आया रकुल प्रीत सिंह का ये पुराना वीडियो

Updated Sep 13, 2020 | 18:56 IST

ड्रग्स मामले में सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया है। अब रकुल का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ड्रग्स को सिस्टम से बाहर फेंकने की बात कह रही हैं।

Loading ...
Rakul Preet Singh
मुख्य बातें
  • ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया है।
  • रकुल का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में रकुल ड्रग्स के लिए कह रही थी कि- 'ये जिंदगी को खराब कर देता है।'

मुंबई. ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के बयान के बाद रकुल प्रीत सिंह भी नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रडार में हैं। रिया ने 20 पन्नों के अपने बयान में सारा अली खान और रकुल का नाम लिया। अब रकुल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में ड्रग्स को खत्म करने की बात कर रही हैं। 

रकुल प्रीत सिंह का ये वीडियो साल 2017 का है। एक तेलुगु चैनल को दिए इंटरव्यू में उनसे टॉलीवुड में ड्रग्स मामले की चल रही जांच पर सवाल पूछा था। रकुल प्रीत सिंह ने कहा था कि ड्रग्स की जांच  जांच नियमित तौर पर होनी चाहिए।   

बकौल रकुल- 'कोई भी ड्रग्स का समर्थन नहीं करेगा। ड्रग्स को सिस्टम से बाहर निकाल फेंकना चाहिए। ये जिंदगी को खराब कर देता है। आपको बता दें कि टॉलीवुड में ये जांच साल 2017 में हुई। इसमें कई सेलेब्स पर भी कार्रवाई हुई थी। 

'नो टू ड्रग्स' की थीं ब्रांड एंबेसडर
रकुल प्रीत सिंह तेलंगाना राज्य के ड्रग्स अभियान की भी ब्रैंड अंबेसडर रह चुकीं हैं। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में कहा था कि- ''मैं, सारा और रकुल प्रीत सुशांत सिंह राजपूत के साथ घूमते थे और ड्रग्स लेते थे।'
 
ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद से रकुल प्रीत सिंह अपने हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित घर पर नहीं हैं। रकुल के बंगले के गार्ड ने बताया कि वह  फिलहाल शूटिंग के लिए हैदराबाद से बाहर गई हुईं हैं।


  

साउथ की हैं पॉपुलर एक्ट्रेस 
रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड के अलावा साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। रकुल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में  साउथ की फिल्म गिल्ली से की थी।  कई साउथ फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने साल 2014 में हिंदी फिल्म यारियां से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

रकुल प्रीत सिंह और रिया चक्रवर्ती जिम पार्टनर भी हैं। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी से पूछताछ में सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह के अलावा डिजाइनर सीमोन खंभाट्टा का नाम लिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।