लाइव टीवी

कोरोना वायरस की चपेट में आईं रकुल प्रीत सिंह, पोस्ट शेयर कर बताया फिलहाल कैसी है तबीयत

Updated Dec 22, 2020 | 16:10 IST

Rakul Preet Singh tests COVID-19 positive: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रकुल प्रीत सिंह
मुख्य बातें
  • रकुल प्रीत सिंह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं
  • उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी
  • उन्होंने अपनी तबीयत के बारे में भी बताया

मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को कोरोना हो गया है। रकुल ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी तबीयत के बारे में बताया है। रकुल ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंनेसाथ ही टच में आए सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की। बता दें कि कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, एक्ट्रेस नीतू सिंह और कृति सेनन भी कोरोना का शिकार हो गए थे। हालांकि, तीनों सेलेब अब ठीक हो चुके हैं। 

'मैं फिलहाल अच्छा महसूस कर रही हूं'

रकुल प्रीत सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मैं फिलहाल अच्छा महसूस कर रही हूं। मैं अच्छी तरह से आराम करूंगी ताकि मैं जल्द ही शूटिंग पर वापस आ सकूं। गुजारिश है कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं कृप्या अपना टेस्ट करा लें। शुक्रिया। सुरक्षित रहें।' रकुल के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी साझा करने के बाद पोस्ट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

रकुल प्रीत सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों 'मई डे' की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म में वह एक पायलट का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और अमिताभ बच्चन भी हैं। अजय फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। रकुल ने इसस पहले अजय के साथ दे दे प्‍यार दे में काम किया है। इसके अलावा भी रकुल के पास कई अहम फ‍िल्‍में हैं। वह जॉन अब्राहम की अटैक, सरदार एंड ग्रैंडसन, इंडियन 2 जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आएंगी। वह आखिरी बार इस साल रिलीज हुई फ‍िल्‍म शिमला मिर्ची में दिखाई दी थीं, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव और हेमा मालिनी थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।