लाइव टीवी

बॉलीवुड स्टार्स से मिले PM Modi तो नाराज हुईं साउथ एक्टर राम चरण की पत्नी, सोशल मीडिया पर कह दी ये बात

Updated Oct 20, 2019 | 23:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बीते दिन प्रधानमंत्री आवास में कला और सिने जगत के लोगों के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान पीएम मोदी ने कलाकारों से खास बातचीत की। वहीं हाल ही में राम चरण की पत्नी उपासना ने नाराजगी जताई है।

Loading ...
Ram charan wife
मुख्य बातें
  • नरेंद्र मोदी ने शनिवार को फिल्म Change within: Celebrate the Mahatma लॉन्च की
  • इस दौरान कार्यक्रम में मोदी ने फिल्मी दुनिया की जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात की
  • अब हाल ही में साउथ एक्टर राम चरण की पत्नी ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर नाराजगी जताई है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में अपने आवाज पर कला और सिने जगत से खास मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कलाकारों से अनुरोध किया कि वो महात्मा गांधी और उनके विचारों को प्रचारित करें ताकी लोगों को उनके बारे में जानकारी मिले। इस मौके पर शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक जैसे कई बड़े सितारों ने पीएम मोदी के प्रयासो की सराहना भी की।

महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कलाकारों से गांधीजी के विचारों को प्रचारित करने के लिए अनुरोध किया। इस खास मुलाकात में उन्होंने कलाकारों से अपील की और कहा कि वो उनके विचारों को प्रचारित करेंगे तो पूरी दुनिया को भारत के राष्ट्रपिता के बारे में जानकारी मिलेगी।

वहीं इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई स्टार्स नजर आए थे, लेकिन साउथ के किसी भी एक्टर्स को नहीं देखा गया। जिसे लेकर साउथ एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना ने नाराजगी जताई है। बता दें कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है।

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'प्रिय नरेंद्र मोदी जी। साउथ इंडिया में हम लोग आपका सम्मान करते हैं और हमें गर्व है कि आप हमारे प्रधानमंत्री हैं। मैं सम्मान के साथ यह बात कहना चाहती हूं कि मुझे ऐसा लगा कि आपके कार्यक्रम में सांस्कृतिक हस्तियों में हिंदी के कलाकार ही शामिल थे और इसमें साउथ की फिल्म इंडस्ट्री को नजरअंदाज कर दिया गया। मुझे इस बात का बुरा लगा और उम्मीद है कि इसे सही भावना में लिया जाएगा। जय हिंद।'

वहीं इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत, जैकलीन फर्नांडीज, इम्तियाज अली, एकता कपूर, अनुराग बसु, बोनी कपूर और सनी देओल जैसे कई बड़े स्टार्स शामिल हुए। इस दौरान बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों ने गांधी जी से जुड़े कार्यक्रमों को लेकर अपने सुझाव भी दिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।