लाइव टीवी

Ram Gopal Varma की फिल्म Climax में एडल्ट स्टार Mia Malkova, डायरेक्‍टर बोले- हैरान रह जाएंगे दर्शक

Updated May 15, 2020 | 15:22 IST

Mia Malkova in Ram Gopal Varma Film Climax: सनी ल‍ियोनी के बाद एक और फेमस एडल्‍ट स्‍टार भारतीय फ‍िल्‍मों में नजर आने वाली है। राम गोपाल वर्मा ने अपनी फ‍िल्‍म क्‍लाइमैक्‍स में मिया माल्‍कोवा को कास्‍ट किया है।

Loading ...
Mia malkova in Climax

Mia Malkova in Ram Gopal Varma Film Climax: सनी ल‍ियोनी के बाद एक और फेमस एडल्‍ट स्‍टार भारतीय फ‍िल्‍मों में नजर आने वाली है। राम गोपाल वर्मा ने अपनी फ‍िल्‍म क्‍लाइमैक्‍स में मिया माल्‍कोवा को कास्‍ट किया है। फ‍िल्‍म क्‍लाइमैक्‍स का टीजर र‍िलीज हो चुका है और इस टीजर ने र‍िलीज होते ही धूम मचा दी है। एक मिनट छह सेकंड के इस टीजर को दर्शक बार बार देख रहे हैं। यही वजह है कि चंद घंटे में इसे 9 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है और यह सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त Trend कर रहा है।

इस टीजर की बड़ी चर्चा इस वजह से हो रही है क्‍योंकि राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में अमेरिकी एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा (Mia Malkova) को कास्‍ट किया है। छोटे से टीजर ने मिया माल्‍कोवा ने अपने दमदार अंदाज से फैंस की सांसें रोक दी हैं। टीजर शेयर करते हुए राम गोपाल ने लिखा था- ये एक डरावनी एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसका बैकड्रॉप एक रेगिस्तान है। इस फिल्म को आरएसआर प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। 

इस क्‍लाइमैकस थ्रिलर में मिया को कास्‍ट करने को लेकर राम गोपाल वर्मा ने कहा कि मिया माल्‍कोवा मेरी पसंदीदा स्‍टार हैं। यह फ‍िल्‍म जब दर्शक देखेंगे तो मिया की कला हैरान कर देगी। राम गोपाल ने आगे कहा कि मिया डायरेक्‍टर्स की फेवरेट अभिनेत्री हैं जो अपना काम पूरे प्रोफेशनल तरीके से करती हैं और रोल के साथ न्‍याय करती हैं। 

आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा इससे पहले मिया माल्कोवा के साथ काम कर चुके हैं।  साल 2018 में आई एक डायक्यूमेंट्री फिल्म 'गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ' में मिया और राम गोपाल से साथ काम किया था। इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर 18 मई को रिलीज होने जा रहा है। फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।