लाइव टीवी

रामायण की सीता को ऑफर हुई ये बड़ी फिल्म, इस फ्रीडम फाइटर की बायोपिक में करेंगी काम

Updated Apr 05, 2020 | 18:13 IST

Deepika Chikhlakia New Film: दीपिका चिखलाखिया यानी सीता जल्द ही एक फिल्म में नजर आ सकती हैं।हालांकि, कोरोना वायरस और उसके बाद लॉकडाउन के कारण फिलहाल इसे टाल दिया गया है। 

Loading ...
Dipika Chikhlakia
मुख्य बातें
  • रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलाखिया को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है।
  • दीपिका चिखलाखिया को स्वतंत्रता सेनानी सरोजनी नायडू की बायोपिक ऑफर की गई है।
  • कोरोना वायरस और उसके बाद लॉकडाउन के कारण फिलहाल इसे टाल दिया गया है। 

मुंबई. दूरदर्शन पर रामानंद सागर की  रामायण दोबारा टेलिकास्ट हो रही है। इस सीरियल में माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलाखिया को अब एक नई फिल्म ऑफर हुई है। दीपिका पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और स्वतंत्रता सेनानी सरोजनी नायडू की बायोपिक में नजर आ सकती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका चिखलाखिया को कुछ हफ्ते पहले ही इस रोल के लिए अप्रोच किया गया था। हालांकि, कोरोना वायरस और उसके बाद लॉकडाउन के कारण फिलहाल इसे टाल दिया गया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन खत्म होने के बाद दीपिका फिल्म साइन करने के बाद इसकी घोषणा करेंगी। फिल्म को धीरज मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं।धीरज मिश्रा इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लिख भी रहे हैं।  

दीपिका ने किया कनफर्म
दीपिका चिखलाखिया ने प्राइम टाइम वेबसाइट से बातचीत में मीडिया रिपोर्ट्स को कनफर्म किया है। दीपिका ने कहा- हां मुझे सरोजनी नायडू की बायोपिक ऑफर की गई है। हालांकि, अभी मैंने फिल्म साइन नहीं की है। 

बकौल दीपिका- 'फिल्म की स्क्रिप्ट धीरज मिश्रा ने लिख है, जो इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि, लॉकडाउन के कारण अभी हमारी चर्चा नहीं हुई है। जब ये खत्म हो जाएगा तब वह मुझे फिल्म की कहानी सुनाएंगे। इसके बाद ही मैं अपना फैसला लूंगी।'

बाला फिल्म में आई थीं नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका चिखलाखिया आखिरी बार आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला में नजर आईं थीं। बाला में दीपिका चिखलाखिया ने इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस यामी गौतम की मां का किरदार निभाया था।         

रामायण में सीता का किरदार निभाने के बाद दीपिका चिखलाखिया ने राजनीति में भी कदम रखा था। वह भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सांसद भी रही थीं। कुछ वक्त बाद उन्होंने हेमंत टोपीवाला से शादी की थी। इसके बाद वह फिल्मों से दूर चली गई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।