लाइव टीवी

Ramesh Sippy: शोले के डायरेक्टर रमेश सिप्पी 25 साल बाद कर रहे कमबैक, हेमा मालिनी-राजकुमार राव संग ला रहे फिल्म

Updated Dec 30, 2019 | 14:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ramesh Sippy Film Shimla Mirchi: रमेश सिप्पी ने आखिरी बार 1995 में शाहरुख खान और रवीना टंडन की फिल्म जमाना दीवाना का निर्देशन किया था। यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रमेश सिप्पी।
मुख्य बातें
  • रमेश सिप्पी ने आखिरी बार 1995 में फिल्म जमाना दीवाना का निर्देशन किया था।
  • शाहरुख खान और रवीना टंडन की यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी।
  • अब रमेश सिप्पी लंबे टाइम बाद कमबैक कर रहे हैं।

हेमा मालिनी, राजकुमार राव और रकुलप्रीत सिंह की फिल्म शिमला मिर्ची कभी ठंडे बस्ते में चल गई थी। लेकिन अब खबर है कि मेकर्स ने इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया है। फिल्म की कहानी राजकुमार और हेमा के इर्द-गिर्द है। इसमें एक युवक और एक उम्र में बड़ी महिला के रोमांटिक रिश्ते की कहानी है। साल 2014 में शूट हुई ये फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बीच आईं किन्हीं परेशानियों की वजह से ठंडे बस्ते में चल गई थी। 
अब फिल्म शिमला मिर्ची को लेकर चर्चा है कि मेकर्स इसकी रिलीज पर बात कर रहे हैं। शिमला मिर्ची को शोले फेम निर्देशक रमेश सिप्पी ने डायरेक्ट किया है। इस प्रोजेक्ट पर रमेश ने कई साल के ब्रेक के बाद काम किया था। 


दरअसल रमेश सिप्पी ने आखिरी बार 1995 में शाहरुख खान और रवीना टंडन की फिल्म जमाना दीवाना का निर्देशन किया था। यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इसके बाद सीता और गीता, शोले, शक्ति और सागर जैसी हिट फिल्में देने वाले डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने किसी फिल्म को हाथ नहीं लगाया था। बाद में रमेश सिप्पी ने 2014 में वापसी की। ​​फिल्म शिमला मिर्ची की शूटिंग हो पूरी हो गई लेकिन ये रिलीज नहीं हो सकी। तब रमेश सिप्पी ने दुखी होकर कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि फिल्म रिलीज होने वाली है। लेकिन अब ये फिल्म जल्द ही दर्शकों के सामने होगी। इसी के साथ शिमला मिर्ची वो फिल्म होगी जिससे रमेश सिप्पी  25 साल बाद डायरेक्शन में कमबैक करेंगे।

हेमा मालिनी को साल 2016 में आखिरी बार अमन के फरिश्ते में देखा गया। अब उनकी अगली रिलीज होने जा रही फिल्म शिमला मिर्ची होगी। बता दें, रमेश सिप्पी और हेमा मालिनी ने साथ में अंदा, सीता और गीता और शोले जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।