लाइव टीवी

Brahmastra Advance Ticket booking : बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनेगी ब्रह्मास्त्र, एडवांस बुकिंग में बिकी इतने करोड़ की टिकट

Updated Sep 07, 2022 | 20:09 IST

Brahmastra Advance Ticket Booking : ब्रह्मास्त्र की एडवांस टिकट बुकिंग जोरदार तरीके से चल रही है। लंबे समय बाद बॉक्स ऑफिस पर किसी फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आइए जानते हैं कितनी टिकटे एंडवास में बुक हो चुकी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
brahmastra advance ticket booking
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी
  • फिल्म की एंडवास बुकिंग को मिल रहा है दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स
  • आइए जानते हैं फिल्म की कितनी टिकटे बुक हो चुकी है

Brahmastra Advance Ticket Booking : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के रिलीज होने में सिर्फ 2 दिन बचे हुए हैं। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये एडवेंचर फेंटेसी फिल्म इस साल की सबेस बड़ी ओपनिंग कर सकती हैं।  

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र कार्तिक आर्यन की फिल्म भुल भूलैया 2 को पछाड़ सकती है। हालांकि अगर हम 2022 की पैन इंडिया प्रोजेक्ट्स की बात करे तो 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा' पूरे देश में 9 सितंबर 2022 को रिलीज हो रही है। 

पूरे देश में पहले वीकेंड के लिए ब्रह्मास्त्र की 125000 से ज्यादा टिकट बिकी है। ऐसे में केजीएफ के ओपनिंग रिकॉर्ड को तोड़ना मुश्किल है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रह्मास्त्र अपने फर्स्ट डे पर 20 से 22 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती हैं। हालांकि अभी इन आंकड़ों पर पूरी तरह से भरोसा नहीं कर सकते हैं, क्योंकि कई लोग शुक्रवार को भी ऑन स्पॉट टिकट बुक करते हैं। मेकर्स से इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं।

ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग को मिल रहा है पॉजिटिव रिस्पॉन्स

ये भी पढ़ें - Brahmastra Box office Prediction Day 1: कमाई का नया इतिहास रचने को तैयार 'ब्रह्मास्त्र', क्या आने वाले हैं बॉलीवुड के अच्छे दिन?

क्या केजीएफ 2 को दे पाएगी टक्कर

केजीएफ  2 ने अपने ओपनिंग डे पर 134.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। जबकि यश स्टारर फिल्म ने हिंदी बेल्ट में सिर्फ 53.9 करोड़ रुपये की कमाई की थी।वहीं, ट्रेड एनालिस्ट राज बंसल का कहना है कि ब्रह्मास्त्र अपने ओपनिंग डे पर 20 से 25 करोड़ तक कमा सकती है।

ब्रह्मास्त्र को बनाने में 500 करोड़ रुपय की लागत आई है। फिल्म में रणबीर आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी मुख्य भूमिका में है। फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ है। मेकर्स इस एक्साइटमेंट को कम नहीं होना देना चाहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।