लाइव टीवी

रणबीर- आलिया की फिल्म Brahmastra ने कश्मीर फाइल्स को छोड़ा पीछे, जानिए हुई कितने करोड़ की कमाई

Updated Sep 18, 2022 | 22:28 IST

Brahmastra Box Office Collection : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 350 करोड़ की कमाई कर ली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
brahmastra
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में धमाकेदार कमाई कर रही है
  • फिल्म को दर्शकों का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है
  • भारत में फिल्म जल्द 300 करोड़ के कल्ब में शामिल हो सकती है

Brahmastra Box Office Collection : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। उनकी फैंटेसी फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1 शिवा को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। पिछले दिनों फिल्म की कमाई में गिरावट आई थी, लेकिन  फिल्म ने शनिवार 17 सितंबर को दोबारा रफ्तार पकड़ी है। पूरे भारत में फिल्म की कमाई में 50 प्रतिशत का उछाल देखा गया। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में द कश्मीर फाइल्स को पीछे छोड़ दिया है।

ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक अयान मुखर्जी की फिल्म ने पूरे भारत में शनिवार को 15. 5 से 16 करोड़ रुपये की कमाई की है। इससे पहले फिल्म ने शुक्रवार को 10.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाइड 350 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

ब्रह्मास्त्र ने कश्मीर फाइल्स को कमाई के मामले में छोड़ा पीछे

वहीं, कश्मीर फाइल्स ने वर्ल्ड वाइड 340 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसका मतलब है कि ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है।

ये भी पढ़ें - Upcoming Movies Released: चुप से लेकर अवतार तक, इस हफ्ते रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में, मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज

कमाई के मामले में कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 पहले दूसरे नंबर पर थी। फिल्म ने भारत में 185 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। ट्रेंड एनालिस्ट का मानना है कि रविवार को फिल्म की कमाई में ज्यादा उछाल नहीं हुआ होगा। हालांकि ब्रह्मास्त्र को इस बात का जरूर फायदा मिलेगा की अगले हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। विक्रम वेधा और पोन्नियन सेल्वन जैसी फिल्में 30 सितंबर को रिलीज होगी। अगर सब सही रहा तो फिल्म भारत में 300 करोड़ के क्लब को पार कर सकती है। ब्रह्मास्त्र एक ऐसी फिल्म है जो लंबे समय बाद लोगों को थिएटर्स में लाने में कामयाब रही है। अब फैंस इसके दूसरे पार्ट ब्रह्मास्त्र 2 के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।