लाइव टीवी

Ranbir & Alia Kiss: रणबीर ने आलिया को किया किस, अर्जुन और मलाइका के साथ रोमांटिक फोटो हुई वायरल

Updated Mar 16, 2020 | 13:19 IST |

Ranbir-Alia and Arjun-Malaika Kiss Photo: रणबीर-आलिया और मलाइका-अर्जुन इंडस्ट्री के फेवरेट कपल्स में से हैं। हाल ही में इन दोनों कपल्स की एक रोमांटिक फोटो वायरल हुई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ranbir-Alia and Arjun-Malaika Kiss Photo
मुख्य बातें
  • रणबीर ने आलिया को किया किस
  • मलाइका के साथ रोमांटिक हुए अर्जुन कपूर
  • दोनों कपल्स की फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वे पहली बार अपने रीयल लाइफ बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। आलिया और रणबीर के अलावा मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। हाल ही में इन दोनों कपल की एक रोमांटिक थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

दरअसल 15 मार्च को आलिया का बर्थडे था। इसी मौके पर नताशा पूनावाला ने एक फोटो शेयर कर आलिया को बर्थडे विश किया। उन्होंने लिखा कि बर्थडे गर्ल!! हैप्पी हैप्पी बर्थडे। इस फोटो में आलिया-रणबीर और मलाइका-अर्जुन दोनों कपल नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में जहां रणबीर, आलिया को गाल पर किस कर रहे हैं, वहीं उनके पीछे अर्जुन भी मलाइका को किस करते हुए दिख रहे हैं। फोटो में नताशा पूनावाला भी नजर आ रही हैं। ये एक थ्रोबैक फोटो है, जिसमें दोनों कपल डबल डेट पर दिख रहे हैं।

बता दें कि आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ वीडियोज वायरल हुई थीं, जिनमें वे अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ दिख रही थीं। इसके अलावा उनकी बहनों शाहीन भट्ट और पूजा भट्ट ने भी उनके साथ फोटो शेयर की। हालांकि आलिया की बर्थडे की वीडियो में रणबीर कहीं नजर नहीं आए।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो आलिया, अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में दिखने वाली हैं। ये फिल्म इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा आलिया बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR, महेश भट्ट की सड़क 2 और संजय लीला भंसाली की गंगुबाई काठियावाड़ी में भी नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।