लाइव टीवी

रणबीर-आलिया के लिए कंडोम कंपनी ने लिखी एक पोस्ट, दीपिका-अनुष्का और कटरीना की शादी में भी लिखी थीं ये बातें

Updated Apr 15, 2022 | 22:56 IST

Ranbir kapoor And alia bhatt get wishes from condom company : आलिया और रणबीर को सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच न्यूली मैरिड कपल को एक कंडोम कंपनी की ओर से भी खास विशेज भेजी गई हैं...

Loading ...
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट।
मुख्य बातें
  • 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर ने परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली है
  • सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर की वेडिंग फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं
  • फैन्स से लेकर सेलिब्रिटीज तक, आलिया- रणबीर को बधाइयां दे रहे हैं

Ranbir kapoor And alia bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर एक-दूसरे के हो चुके हैं। 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर ने परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली है। शादी के बाद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कीं, जो कि तेजी से वायरल हो रही हैं। इसी के साथ लगातार फैन्स से लेकर सेलिब्रिटीज तक, आलिया- रणबीर को सोशल मीडिया पर बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच रणबीर और आलिया को एक कंडोम कंपनी (Condom company Durex India) की ओर से भी खास विशेज भेजी गई हैं। ये विशेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

क्या है इस विशेज में खास
दरअसल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर कई वेडिंग विशेज मिली हैं। कई सेलेब्स ने विश किया और सोशल मीडिया पर कपल के लिए बधाईयों का तांता लगा हुआ है। इसी दौरान कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स इंडिया ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। इस पोस्ट में एक इमेज थी, जिस में लिखा है, 'डियर आलिया और रणबीर, महफिल में तेरे, हम न रहें जो फन तो नहीं है...।' ड्यूरेक्स के इस इंस्टा पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं और फैन्स इसपर मजेदार कमेंट्स भी करते दिख रहे हैं। 

पढ़ें- रणबीर कपूर ने अपनी शादी में पहनी थी पिता ऋषि कपूर की घड़ी, लाखों में है इसकी कीमत


दीपिका-अनुष्का से कटरीना तक को बधाई दे चुकी ये कंपनी

आलिया-रणबीर ऐसे पहले कपल नहीं है जिन्हें इस कंपनी से बधाई मिली है। इस कंडोम कंपनी ने पहले भी कई बड़े सेलिब्रिटी कपल को शादी पर बधाई दी है। इससे पहले कटरीना कैफ- विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली और रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण के लिए भी कंडोम कंपनी ने पोस्ट किया था। कटरीना और विक्की के लिए पोस्ट में लिखा था, 'डियर विक्की और कटरीना, आप मजाक (Kidding) कर रहे होंगे, अगर आपने मुझे नहीं बुलाया।'

रणवीर- दीपिका के लिए लिखा था- 'कॉन्ग्रैचुलेशन्स दीपिका और रणवीर, फॉर ऑफिशियली पुटिंग ए रिंग ऑन इट।' वहीं इन दोनों कपल्स के अलावा कंपनी ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को भी बधाई दी थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।