लाइव टीवी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को साथ नहीं देखना चाहता था ये शख्स, खुद किया था वजह का खुलासा

Updated Apr 07, 2022 | 08:33 IST

आलिया भट्ट बचपन से ही रणबीर कपूर को काफी पसंद करती थीं लेकिन फिल्म बह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा। दोनों के प्यार के बीच एक शख्स ऐसा था जो आलिया और रणबीर को एक साथ नहीं देखना चाहता था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रणबीर-आलिया की प्रेम कहानी
मुख्य बातें
  • आलिया-रणबीर की लव स्टोरी 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर साल 2017 में शुरू हुई थी।
  • सोनम कपूर की शादी में दोनों पहली बार साथ नजर आए थे।
  • जानें कौन है वो शख्स जो आलिया- रणबीर को साथ नहीं देखना चाहता था।

Ranbir Kapoor- Alia Bhatt Love Story: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक और क्यूट जोड़ियों में से एक है। दोनों की लव स्टोरी बहुत ही खास और अलग है। दोनों का प्यार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर परवान चढ़ा था और इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं। दोनों का नाम जुड़ने लगा था लेकिन साल 218 में एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी में रणबीर और आलिया साथ दिखे थे जिससे यह साफ हो गया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जहां एक तरफ आलिया और रणबीर के फैंस इससे काफी खुश थे तो वहीं दूसरी तरफ एक शख्स ऐसा भी था जो नहीं चाहता था कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजदीक आएं। 

ये भी पढ़ें: जानिए कौन था आलिया भट्ट का पहला प्यार, रणबीर कपूर से मिलने से पहले ऐसी थी लव लाइफ

रणबीर- आलिया को करीब नहीं देखना चाहता था ये शख्स

दरअसल यह बात है ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के समय की। फिल्म की शूटिंग के दौरान की दोनों की नजदीकियां बढ़ गई। फिल्म ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे नहीं चाहते थे कि उनकी फिल्म रिलीज होने से पहले कोई भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एक कपल के तौर पर देखे। दरअसल अयान मुखर्जी से एक फैन ने सवाल पूछा कि क्या रणबीर और आलिया की लव स्टोरी शूटिंग सेट पर डिस्ट्रैक्शन पैदा कर रही थी।

अयान मुखर्जी ने किये कई खुलासे

अयान मुखर्जी ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि रणबीर और आलिया के पीछे वो 4 साल से पड़े हुए हैं कि वो दोनों साथ में कहीं भी नजर नहीं आएं। इतना ही नहीं बल्कि आयान ने ये भी बात स्वीकार किया था कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लाइफ में बहुत सारी चीजें उनकी वजह से भी नहीं हो पाईं।

ये भी पढ़ें: पंजाबी रीति-रिवाज से होगी Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी, कपूर खानदान के पुश्तैनी घर में लेंगे सात फेरे

बचपन से ही रणबीर को पसंद करती थी आलिया

बता दें कि आलिया ने 2013 में 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में कहा था कि उन्हें रणबीर पर उन्हें बचपन से ही क्रश था। वे जब 11 साल की थी तब से उन्हें पसंद करती थीं। उन्होंने रणबीर को फिल्म 'ब्लैक' के सेट पर देखा था जहां वो संजय लीला भंसाली के साथ बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर काम कर रहे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।