लाइव टीवी

Photos: रणबीर कपूर- आलिया भट्ट ने बिजी शेड्यूल से निकाला टाइम, बॉडी गार्ड के परिवार से की मुलाकात

Updated Sep 19, 2022 | 12:10 IST

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता के बाद से लगातार चर्चा में हैं और बिजी है। हाल ही में उन्होंने अपने बॉडीगार्ड के परिवार से मुलाकात की।

Loading ...
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने बॉडीगार्ड के परिवार से की मुलाकात।
  • बॉडीगार्ड युसूफ इब्राहिम ने शेयर की तस्वीरें।
  • आलिया- रणबीर ने युसूफ इब्राहिम की मां और बेटी संग मुलाकात की।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के चलते चर्चा में हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इन दिनों दोनों का शेड्यूल काफी बिजी है, लेकिन उन्होंने इससे समय निकाला और अपने बॉडीगार्ड यूसुफ इब्राहिम के परिवार से मुलाकात की। 

बॉडीगार्ड ने शेयर की फोटोज

यूसुफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसमें उनकी मां और बेटी रणबीर और आलिया के साथ नजर आ रही हैं। इन फोटोज को शेयर कर यूसुफ ने लिखा, 'FamilyAstra'। इसके साथ ही उन्होंने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और ब्रह्मास्त्र जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया। इन फोटोज में रणबीर व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम और बिनी कैप पहने हुए हैं। जबकि आलिया ने ब्लैक ड्रेस के साथ ब्लू डेनिम श्रृग पहना है। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। फैंस दोनों की तारीफ कर कमेंट कर रहे हैं। 

Also Read: प्रेग्नेंसी में काम करने पर वाइफ के सपोर्ट में बोले रणबीर कपूर- 'आलोचना करने वालों को है आलिया भट्ट से जलन'

कौन हैं यूसुफ?

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक यूसुफ 911 प्रोटेक्शन चलाते हैं, जिसके तहत वो कई बॉलीवुड सेलेब्स को सुरक्षा सेवाएं प्रदान करते हैं। वह कथित तौर पर एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में सुरक्षा इनचार्ज भी थे। हाल ही में रिलीज हुई आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र के कार्यक्रमों और प्रचार के दोनों ने देशभर में यात्रा की और इस दौरान यूसूफ उनके साथ नजर आए। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं।



मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट

मालूम हो कि आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। उन्होंने इस साल अप्रैल महीने में रणबीर कपूर से शादी की थी। शादी के करीब ढाई महीने बाद आलिया ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।