लाइव टीवी

Brahmastra Trailer Out: सभी अस्त्रों के देवता 'ब्रह्मास्त्र' की दास्तां है ये फिल्म, रिलीज हुआ ट्रेलर

Updated Jun 15, 2022 | 09:51 IST

Film Brahmastra Part 1 Shiva Released: आज आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए बहुत बड़ा दिन है क्योंकि उनकी बहुचर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 शिवा का ट्रेलर जारी हो गया है। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Brahmastra Trailer Out
मुख्य बातें
  • जल्द रिलीज होगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म।
  • बेहद दिलचस्प है फिल्म ब्रह्मास्त्र की कहानी।
  • लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर।

Film Brahmastra Part 1 Shiva Trailer Released: दर्शकों के लंबे समय का इंतजार अब खत्म हो गया है। आखिरकार, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 शिवा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आज का दिन इस बॉलीवुड कपल के लिए बहुत खास है क्योंकि लंबे समय के बाद फिल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर को जारी किया गया है। दर्शक बेसब्री से ब्रह्मास्त्र फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और जानी-मानी अदाकारा मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं।

Also Read: Brahamastra Trailer: आलिया भट्ट की उड़ गई रातों की नींद, 30 बार देख चुकी हैं ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर

Film Brahmastra Part 1 Shiva Official Trailer: Watch Here

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र अस्त्रों में महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र की कहानी है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है। इस फिल्म में दर्शकों को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के किरदारों के बीच होने वाली लव केमिस्ट्री के साथ ब्रह्मास्त्र को लेकर युद्ध भी देखने को मिलेगा। फिल्म का ट्रेलर बहुत जबरदस्त है जिसमें वीएफएक्स का बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल किया गया है। अमिताभ बच्चन और नागार्जुन के साथ मौनी रॉय भी इंटेंस किरदार में नजर आ रही हैं। 

Also Read: रणबीर कपूर नहीं करते आलिया भट्ट को फॉलो, हॉलीवुड में ऑडिशन देने से एक्टर को लगता है डर

फिल्म के सभी किरदारों ने बेहतरीन काम किया है। हाल ही में रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्होंने इस फिल्म में खून, पसीना, समय, दिल, आत्मा, लीवर, किडनी सब कुछ दिया है। 2017 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी और तकरीबन 5 साल बाद यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म इस वर्ष 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या रणबीर और आलिया की फिल्म केजीएफ 2 और आरआरआर को कड़ी टक्कर देने में कामयाब रहेगी या नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।