लाइव टीवी

काम पर लौटने की तैयारी में रणबीर और श्रद्धा कपूर, नवंबर से शुरू करेंगे इस फ‍िल्‍म की शूटिंग

Updated Sep 18, 2020 | 15:51 IST

कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से लॉकडाउन हुई जिंदगी अब अनलॉक होने लगी है और रुके हुए काम काज शुरू हो गए हैं। बॉलीवुड स‍ितारे भी अपनी फिल्‍मों की शूटिंग पूरी करने में लग गए हैं। 

Loading ...
Shraddha Kapoor and Ranbir Kapoor
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं।
  • नवंबर में शुरू होगी लव रंजन की इस फ‍िल्‍म की शूटिंग
  • फ‍िल्‍म का नाम अभी तय नहीं, उत्‍साहित हैं फैंस

Ranbir Kapoor and Shraddha Kapoor to start shooting: कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से लॉकडाउन हुई जिंदगी अब अनलॉक होने लगी है और रुके हुए काम काज शुरू हो गए हैं। बॉलीवुड स‍ितारे भी अपनी फिल्‍मों की शूटिंग पूरी करने में लग गए हैं। कुछ सितारों ने काम शुरू कर दिया है तो कुछ काम शुरू करने की तैयारी में जुटे हैं। इसी बीच फैंस के लिए एक अच्‍छी खबर आ रही हैं। बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर और आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर भी अगली फ‍िल्‍म की जल्‍द शूटिंग करने वाले हैं। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो तो दोनों नवंबर में इस फ‍िल्‍म पर काम स्‍टार्ट करने वाले हैं। यह फ‍िल्‍म का पहला शेड्यूल होगा जोकि स्‍पेन में शूट किया जाएगा। वहीं इस फ‍िल्‍म की शूटिंग अप्रैल 2021 में पूरी कर ली जाएगी। इस फ‍िल्‍म को प्‍यार का पंचानामा और सोनू के टीटू की स्‍वीटी जैसी फ‍िल्‍में बनाने वाले लव रंजन प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह पहली बार होगा जब रणबीर के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। शायर इसीलिए फैंस काफी उत्‍साहित हैं।

दीपिका पादुकोण को किया था रिप्‍लेस

बता दें कि इस फ‍िल्‍म में पहले रणबीर कपूर के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आने वाली थीं। दर्शक काफी उत्‍साहित थे कि कभी एक दूसरे की मोहब्‍बत में चूर रहने वाले रणबीर और दीपिका एक साथ स्‍क्रीन पर नजर आएंगे लेकिन श्रद्धा कपूर ने दीपिका को रिप्‍लेस कर दिया था। इस फिल्म को अनुज गर्ग के साथ मिलकर लव रंजन प्रोड्यूस करेंगे। यह फ‍िल्‍म पहले 26 मार्च 2021 में रिलीज होनी तय थी लेकिन शूटिंग शुरू ना होने की वजह से रिलीज नहीं हो सकेगी। इस फ‍िल्‍म का नाम अभी तय नहीं है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के अपोजिट बागी 3 में नजर आई थीं। इस फ‍िल्‍म में रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे और विजय वर्मा भी लीड रोल में थे। वहीं रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फ‍िल्‍म Brahmastra में नजर आएंगे। वह काफी समय से इस फ‍िल्‍म पर काम कर रहे हैं। फ‍िल्‍म में उनके साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्‍चन, मौनी रॉय और नागार्जुन नजर आएंगे। वहीं रणबीर संजय दत्‍त और वाणी कपूर के साथ भी एक फ‍िल्‍म कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।