लाइव टीवी

रणबीर कपूर ने किया ऐलान- आलिया भट्ट जल्द बनेंगी मिसेज कपूर

Updated Mar 30, 2022 | 13:37 IST

Ranbir Kapoor on Marrying Alia Bhatt: एक्टर रणबीर कपूर ने हाल ही में अपनी और आलिया भट्ट की शादी की खबरों पर मुहर लगाते हुए कहा कि वो जल्द ही शादी करेंगे।

Loading ...
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट संग शादी पर तोड़ी चुप्पी।
  • रणबीर ने कहा कि उनका और आलिया का जल्द ही शादी का इरादा है।
  • हालांकि रणबीर ने शादी की डेट को लेकर कुछ नहीं कहा।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और उनकी शादी को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अब खुद रणबीर ने इस खबरों पर मुहर लगा दी है। रणबीर ने हाल ही में कहा कि वो और आलिया जल्द ही शादी करेंगे, हालांकि उन्होंने शादी की डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। 

रणबीर ने शादी को लेकर कही ये बात

दरअसल रणबीर के दिवंगत पिता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्मा जी नमकीन रिलीज होने वाली है, जिसे लेकर एक्टर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल पूछा गया कि वो और आलिया भट्ट शादी कब करेंगे। एनडीटीवी से बात करते हुए रणबीर ने कहा, 'मैं मीडिया से बातचीत के दौरान कोई तारीख नहीं दूंगा। लेकिन आलिया और मेरा जल्द ही शादी करने का इरादा है, तो हां, उम्मीद है कि जल्द ही हमारी शादी होगी।' मालूम हो कि दोनों को लेकर यह खबरें हैं कि वो इस साल अप्रैल महीने में शादी कर सकते हैं।

बुआ रीमा जैन ने कही थी ये बात

पिंकविला से बातचीत में हाल ही में रणबीर कपूर की बुआ रीमा जैन ने इनकी शादी को लेकर बात की थी। रीमा ने कहा था, 'मुझे अभी तक इस बारे में कुछ भी नहीं पता। वह दोनों शादी करेंगे लेकिन, कब ये मुझे नहीं पता। ये वह दोनों ही तय करेंगे और अचानक आपको सभी चीज मालूम हो जाएगी।' रीमा जैन से जब पूछा गया कि क्या दोनों अप्रैल में सात फेरे लेंगे? इस पर उन्होंने कहा, 'ऐसा कुछ नहीं है। हम लोगों ने कुछ तैयारी ही नहीं की है तो कैसे इतनी जल्दी होगी। अगर ये सच हुआ तो ये मेरे लिए भी बेहद शॉकिंग होगा।' आपको बता दें कि कपल ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है। 

इस फिल्म में करेंगे साथ काम

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का पहला पार्ट चार सितंबर 2022 को रिलीज होगा। फिल्म में रणबीर शिवा और आलिया भट्ट ईशा का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा रणबीर कपूर फिल्म शमशेरा और एनिमल फिल्म में नजर आएंगे। वहीं, आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी और नेटफ्लिक्स की इंटरनेशनल वेब सीरीज में नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।