लाइव टीवी

Junaid Shah Died: रणबीर कपूर के हमशक्‍ल जुनैद शाह का न‍िधन, सड़क पर न‍िकलता था तो गले लग जाती थीं लड़कियां

Updated Jul 17, 2020 | 14:55 IST

Junaid Shah dies due to cardiac arrest: णबीर कपूर की तरह हूबहू द‍िखने वाले मॉडल जुनैद शाह का न‍िधन हो गया है। जानकारी के अनुसार, कार्डिएक अरेस्‍ट के चलते श्रीनगर में उनका न‍िधन हुआ है।

Loading ...
Junaid Shah
मुख्य बातें
  • कार्डिएक अरेस्‍ट के चलते श्रीनगर में हुआ न‍िधन
  • कश्‍मीरी पत्रकार ने न‍िधन की खबर की पुष्टि की
  • मुंबई में मॉडलिंंग करते थे जुनैद शाह

Junaid Shah Passes away: बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर की तरह हूबहू द‍िखने वाले मॉडल जुनैद शाह का न‍िधन हो गया है। जानकारी के अनुसार, कार्डिएक अरेस्‍ट के चलते श्रीनगर के इलाही बाग अपने घर पर ही उनका न‍िधन हुआ है। कश्‍मीरी पत्रकार यूसुफ जमील ने उनके न‍िधन की पुष्टि सोशल मीडिया पर की है। यूसुफ जुनैद के घर के पास ही रहते थे। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमारे पड़ोसी निसार अहमद शाह का बेटा जुनैद शाह कार्डिएक अरेस्‍ट के चलते दुन‍िया छोड़कर चला गया। 

बता दें कि जुनैद रणबीर कपूर के हमशक्‍ल के रूप में काफी फेमस थे और मॉडलिंग करते थे। उनकी अपनी बेहद जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग थी। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें हजारों लोग फॉलो करते थे। जुनैद का चेहरा, कद, बाल ब‍िलकुल रणबीर कपूर जैसे द‍िखते थे। वह कपड़े भी रणबीर कपूर की तरह ही पहनते थे। कहा जाता है कि जुनैद शाह मार्केट भी जाते थे तो लड़कियां उनके गले आकर लग जाती थीं और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने लगती थीं।  जुनैद ने खुद बताया था कि बहुत बार लोग उन्हें रणबीर कपूर समझ लेते थे और खास कर लड़कियां उनके पीछे पड़ जाती थीं। 

बता दें कि जुनैद जब कॉलेज में थे तब रणबीर कपूर की डेब्‍यू फिल्म सांवरिया आने वाली थी। इस फ‍िल्‍म में रणबीर की तस्‍वीरें सामने आईं, तो उनकी दोस्‍त सना ने बताया कि एक बंदा आया है जो बिल्कुल तुम्हारे जैसा दिखता है। तब जुनैद सिर्फ 17 साल के थे। उसके बाद जुनैद ने रणबीर को देखा और उनकी फ‍िल्‍में देखने लगे। 

इसके बाद जुनैद ने रणबीर का स्‍टाइल कॉपी क‍िया। कश्मीर यूनिवर्सिटी से एमबीए करने वाले जुनैद काफी समय से मॉडलिंग कर रहे थे। वह मुंबई में थे और कई ब्रैंड्स के साथ काम कर चुके थे। जुनैद के पिता फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट हैं और मां अकाउंटेंट। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।