लाइव टीवी

Sanjay Dutt: नीतू कपूर ने पति ऋषि कपूर और संजय दत्त संग शेयर की तस्वीर, फोटो देख फैंस ने किया बाबा से ये सवाल

Updated Nov 30, 2019 | 22:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rishi kapoor and Sanjay Dutt: ऋषि कपूर कैंसर का इलाज कराने के बाद वापस भारत आ चुके हैं। भारत आने के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स उनसे मिलते रहते हैं। हाल ही में संजय दत्त मिलने पहुंचे।

Loading ...
Neetu kapoor and Rishi kapoor के साथ संजय दत्त
मुख्य बातें
  • हाल ही में नीतू कपूर ने पति ऋषि कपूर और संजय दत्त के साथ तस्वीर शेयर की है।
  • इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।
  • तस्वीर को देखने के बाद कई यूजर्स संजय दत्त से ये खास सवाल कर रहे हैं।

रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर भले ही पर्दे से दूर रहती हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस जब न्यूयॉर्क अपने पति ऋषि कपूर के इलाज के लिए गई थी, तब से वो उनके स्वास्थ्य की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को देती रहती हैं। वहीं भारत आने के बाद ऋषि कपूर से लगातार कई बॉलीवुड स्टार्स उनसे मिलते रहते हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त उनसे मिलने पहुंचे। जिसकी तस्वीर नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा- 'बहुत अच्छा लगता है जब आपके दोस्त आपसे मिलने आते है। ये बताने के लिए कि वो आपसे कितना प्यार करते हैं और मिस करते हैं'। सामने आई तस्वीर में तीनों एक साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में संजय दत्त दोनों के कंधे पर अपनी हाथ रखे हुए नीचे देख रहे हैं। इस दौरान संजय दत्त अपनी आंखे बंद किए हुए नजर आ रहे हैं। 

नीतू कपूर के इस तस्वीर पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। वहीं संजय दत्त को देख फैंस अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- संजू सर काफी कमजोर दिख रहे हैं क्या सबकुछ ठीक है। इसके अलावा दूसरे यूजर ने लिखा- संजू बाबा को क्या हुआ है। एक और अन्य यूजर ने लिखा- उम्मीद करता हूं कि संजू बाबा ठीक हैं। संजय दत्त की ये तस्वीर वायरल हो रही हैं।

बता दें कि संजय दत्त और ऋषि कपूर ने एक साथ कई फिल्मों में साथ काम किया है। जिसमें अग्निपथ, हथियार, सहिबान जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर ने पर्दे पर बाबा का किरदार निभाया था। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।