लाइव टीवी

रणबीर कपूर ने किया इमोशनल कर देने वाला खुलासा, बोले- 'शर्माजी नमकीन' देखने के बाद पापा से मिलना चाहते थे रणधीर अंकल

Updated Mar 31, 2022 | 10:57 IST

Randhir Kapoor Dementia: एक्टर रणबीर कपूर ने बताया कि रणधीर कपूर को डिमेंशिया नाम की बीमारी हो गई है। वो दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की फिल्म शर्माजी नमकीन देखने के बाद उन्हें कॉल करने को कह रहे थे।

Loading ...
Randhir Kapoor with Late Brother Rishi Kapoor
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर ने बताया रणधीर कपूर को हुई है ये बीमारी।
  • ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन देखकर ऐसा था रणधीर कपूर का रिएक्शन।
  • मालूम हो कि अप्रैल 2020 में कैंसर से ऋषि कपूर का निधन हो गया था।

Randhir Kapoor Disease: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन 31 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर उनका परिवार और फैंस काफी उत्साहित हैं। हाल ही में उनके बेटे और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बताया कि यह फिल्म देखने के बाद ऋषि कपूर के बड़े भाई और रणधीर कपूर का क्या रिएक्शन था।

रणधीर कपूर ने कहा- ऋषि को कॉल करते हैं

रणबीर ने बताया कि रणधीर अपने दोनों भाइयों ऋषि और राजीव कपूर के निधन से बहुत टूट गए हैं। एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने बताया कि फिल्म शर्माजी नमकीन देखने के बाद रणधीर ने कहा कि उन्हें ऋषि को कॉल करनी चाहिए और उसके काम की तारीफ करनी चाहिए। मालूम हो कि अप्रैल 2020 में कैंसर से ऋषि कपूर का निधन हो गया था। 

शुरुआती स्टेज में है बीमारी

इस इंटरव्यू में रणबीर ने बताया कि रणधीर को शुरुआती स्टेज का डिमेंशिया है। एक्टर ने कहा, 'वो (रणधीर कपूर) फिल्म देखने के बाद मेरे पास आए और कहा- पापा को कहो कि उन्होंने बेहतरीन काम किया है। और वो कहां है? उसे कॉल करते हैं।' मालूम हो कि दोनों भाइयों के निधन से रणधीर कपूर पूरी तरह टूट गए और इस दुख को बयां भी कर चुके हैं।

क्या है डिमेंशिया 

डिमेंशिया में इंसान की मेमोरी पर असर पड़ता है जिसमें वो चीजें भूलने लगता है जिसका असर उनकी सोशल लाइफ पर पड़ता है। जानकारी के मुताबिक डिमेंशिया ठीक नहीं होता, लेकिन कई दवाइयां मौजूद हैं, जिससे स्थिति सामान्य बनाई जा सकती है और लंबे अरसे तक सामान्य स्थिति रह सकती है।

भाइयों को याद कर किया था ये पोस्ट

रणधीर ने सोशल मीडिया पर अपने दोनों दिवंगत छोटे भाइयों ऋषि और राजीव कपूर की थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा था कि वो उन्हें याद करते हैं। रणधीर ने इस तस्वीर के साथ लिखा था, 'मैं हमेशा तुम्हें याद करूंगा मेरे प्यारे भाईयों। उम्मीद करता हूं कि तुम जहां भी होगे, खुश होगे।' रणधीर कपूर ने जैसे ही ये तस्वीर पोस्ट की फैंस ने इसपर कमेंट करना शुरू कर दिया। कुछ फैंस ने रणधीर कपूर को स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कहा तो वहीं कुछ का कहना है कि वो भी इन लेजेंड्स को मिस करते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।