लाइव टीवी

VFX की मदद से ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म पूरी करना चाहते थे रणबीर कपूर, लेकिन इस एक्टर ने कंप्लीट की पूरी मूवी

Updated Mar 16, 2022 | 17:41 IST

Sharmaji Namkeen: एक वीडियो के जरिए रणबीर कपूर ने बताया कि उनके पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन अधूरी रह गई थी। उन्होंने यह खुलासा किया कि किस तरह इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई जो अब रिलीज को तैयार है। 

Loading ...
Ranbir Kapoor And Rishi Kapoor
मुख्य बातें
  • ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म है शर्माजी नमकीन।
  • फिल्म की शूटिंग पूरी करने से पहले हो गया था ऋषि जी का निधन।
  • रणबीर कपूर ने बताया किस तरह पूरी हुई थी यह फिल्म।

Ranbir Kapoor On Sharmaji Namkeen: बॉलीवुड के दिग्गज और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन इस महीने के अंत में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। ऋषि कपूर का निधन वर्ष 2020 में अप्रैल के महीने में हुआ था जिसके बाद उनकी इस फिल्म की शूटिंग बीच में ही रुक गई थी। लेकिन अब ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन अपनी रिलीज के लिए तैयार है। रणबीर कपूर ने एक वीडियो के जरिए यह बताया कि कैसे इस फिल्म की शूटिंग को पूरा किया गया। उन्होंने यह खुलासा किया कि वह अपने पिता की आखिरी फिल्म पूरी करने के लिए खुद इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गए थे लेकिन अंत में बॉलीवुड के इस नामचीन एक्टर ने अपने कंधे पर पूरी जिम्मेदारी ली और इस फिल्म की शूटिंग को पूरा किया। यहां जानें कैसे पूरी हुई शर्माजी नमकीन की शूटिंग। 

Also Read: Salman Khan south debut: चिरंजीवी की 'गॉडफादर' से साउथ में डेब्यू करेंगे सलमान खान, ऐसा होगा फिल्म में रोल

अमेजॉन प्राइम वीडियो के टि्वटर हैंडल पर रणबीर कपूर का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें रणबीर कपूर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उनके पिता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन उनके लिए बहुत खास है। रणबीर कपूर ने बताया कि उनके लिए यह फिल्म सिर्फ इसलिए खास नहीं है क्योंकि यह उनके पिता की आखिरी फिल्म है लेकिन इस लिए भी खास है क्योंकि उनके पिता इस‌ फिल्म की कहानी में विश्वास रखते थे। रणबीर कपूर आगे बताते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के बीच में ऋषि कपूर की तबीयत खराब हो गई थी लेकिन वह किसी भी तरह से शूटिंग को पूरी करना चाहते थे। जब उनके पिता का निधन हुआ तब सबको लग रहा था कि यह फिल्म अधूरी ही रह जाएगी। लेकिन उन्होंने इस फिल्म को पूरा करने के लिए नए-नए पैंतरे आजमाए।‌

Also Read: Heropanti 2: सात साल बाद नए स्वैग के साथ लौटा बबलू, देखिए कितना बदला टाइगर श्रॉफ का लुक

रणबीर कपूर ने यह खुलासा किया कि इस फिल्म को पूरा करने के लिए वह वीएफएक्स का सहारा लेने वाले थे। इसके साथ वह खुद प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल करके शर्मा जी नमकीन फिल्म की शूटिंग को पूरा करना चाहते थे। लेकिन यह आइडिया काम नहीं कर रहा था और समय सबके लिए बहुत कठिन हो गया था। लेकिन इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल उनकी मदद के लिए सामने आए। उन्होंने इस फिल्म को पूरा करने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली। रणबीर कपूर ने बताया कि फिल्म जगत में ऐसा बहुत कम बात हुआ है जब एक किरदार को दो अलग-अलग एक्टर्स ने निभाया है। रणबीर कपूर ने परेश रावल का धन्यवाद करते हुए यह बताया कि इस फिल्म का ट्रेलर कल यानी 17 मार्च को रिलीज हो रहा है। उन्होंने दर्शकों से अनुरोध किया कि वह उनके पिता कि आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन को जरूर देखें जो 31 मार्च को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।