लाइव टीवी

Ranbir Kapoor ने साइन की कबीर सिंह के डायरेक्टर की मूवी, 2021 में शुरू करेंगे 2 नई फिल्मों की शूटिंग

Updated Dec 19, 2020 | 15:18 IST

Ranbir Kapoor Sandeep Reddy Vanga Film: अब रणबीर कपूर अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर ने फिल्म मेकर संदीप रेड्डी वंगा से हाथ मिलाया है...

Loading ...
रणबीर कपूर।
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर को आखिरी बार संजय दत्त की बायोपिक संजू में देखा गया था।
  • तभी से फैन्स रणबीर कपूर का अगले प्रोजेक्ट से स्क्रीन पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं।
  • अब रणबीर कपूर अपनी एक नई फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। 

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को आखिरी बार संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू में देखा गया था। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म दो साल पहले रिलीज हुई थी, तभी से फैन्स रणबीर कपूर का अगले प्रोजेक्ट से स्क्रीन पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि लंबे समय से रणबीर, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है। इसी बीच अब रणबीर कपूर अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। 

ताजा जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर ने फिल्म मेकर संदीप रेड्डी वंगा से हाथ मिलाया है। अब रणबीर उनके साथ अपनी अपकमिंग फिल्म में काम करते नजर आएंगे। खास बात ये है कि फिल्म गैंगस्टर ड्रामा होगी और इसका नाम एनिमल(Animal) होगा। इतना ही नहीं रणबीर कपूर अपनी इस नई फिल्म की शूटिंग मिड 2021 में शुरू करेंगे। रणबीर इस फिल्म की स्क्रिप्ट के सिलसिले में संदीप, प्रोड्यूसर्स से भी मिल चुके हैं।

आपको बता दें, संदीप रेड्डी वंगा को खास तौर पर फिल्म कबीर सिंह के लिए जाना जाता है। शाहिद कपूर स्टारर कबीर सिंह ने बॉक्सऑफिस पर 278.24 करोड़ की कमाई की थी और इसे संदीप रेड्डी वंगा ने डायरेक्ट किया था। कबीर सिंह की ऑरिजनल फिल्म अर्जुन रेड्डी को भी संदीप रेड्डी वंगा ने भी डायरेक्ट किया है।  


ब्रह्मास्त्र और इस नई फिल्म के अलावा, रणबीर कपूर के पास एक बड़े बजट पर बनी पीरियड ड्रामा शमशेरा भी हैं। कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से फिल्म में देरी हुई। हालांकि लॉकडाउन खत्म होते ही रणबीर ने इसकी बाकी शूटिंग कुछ हफ्तों में पूरी कर ली। साथ ही रिपोर्ट्स के अनुसार, दो साल बाद रणबीर कपूर 6 जनवरी से एक नए प्रोजेक्ट कर काम शुरू करेंगे। फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं है, इसका निर्देशन लव रंजन द्वारा किया जा रहा है और इसमें श्रद्धा कपूर की मुख्य भूमिका है। फिल्म की शूटिंग गाजियाबाद, दिल्ली और नोएडा में होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।