लाइव टीवी

रणबीर कपूर ने बताया कितना मुश्किल था आलिया भट्ट को प्रपोज करना? एक्टर ने बताया- खूबसूरत पल

Updated Jul 15, 2022 | 17:12 IST

रणबीर कपूर ने हाल ही में बताया कि पत्नी आलिया भट्ट को प्रपोज करने का प्लान छिपाना उनके लिए कितना मुश्किल था? इस बारे में जवाब देते हुए रणबीर ने इसे खूबसूरत पल बताया।

Loading ...
Alia Bhatt with Ranbir Kapoor
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर ने की आलिया भट्ट को प्रपोज करने के बारे में बात।
  • रणबीर ने आलिया को प्रपोज करने के पल को बताया खूबसूरत।
  • एक्टर ने बताया कैसी लाइफ बिताना चाहते हैं।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस साल अप्रैल महीने में शादी की थी और जल्द ही दोनों पहली बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। आलिया हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में पहुंची थीं और इस दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह रणबीर ने उन्हें प्रपोज किया था।

Also Read: प्लेन की खराब सीट से शुरू हुआ था रणबीर कपूर- आलिया भट्ट का रिश्ता, एक्ट्रेस ने बताया पति ने कैसे किया था प्रपोज

रणबीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान ईटाइम्स ने रणबीर से पूछा कि पत्नी आलिया से प्रपोजल प्लान को छिपाना उनके लिए कितना मुश्किल था? इसके जवाब में रणबीर ने कहा,  मुलाकात की और हमने पूछा कि आलिया से अपने प्रस्ताव की योजना को छिपाना कितना मुश्किल था। उसी का जवाब देते हुए, रणबीर ने कहा, 'यह मुश्किल नहीं था, बस किसी को बताओ मत। मुझे लगता है कि यह एक खूबसूरत पल था और बहुत नैचुरली और व्यवस्थित रूप से हुआ।'

आलिया ने किया था खुलासा

मालूम हो कि कॉफी विद करण 7 में आलिया भट्ट ने बताया था कि रणबीर कपूर ने उन्हें कैसे प्रपोज किया था। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी। आलिया ने बताया कि वो लंबे समय से इसके बारे में बात कर रहे थे लेकिन पेंडेमिक के दौरान उन्होंने इस बारे में बात नहीं करने का फैसला किया। रणबीर ने वही किया। आलिया ने बताया कि रणबीर हर जगह अंगूठी साथ लेकर घूमते थे और उन्होंने आलिया को सबसे अद्भुत जगह मसाई मारा में प्रपोज किया था।

Also Read:  रणबीर कपूर से आलिया भट्ट के मंगलसूत्र का स्पेशल कनेक्शन, जानिए क्या है खास

ऐसी लाइफ बिताना चाहते हैं रणबीर कपूर

रणबीर ने बताया कि वो सिंपल लाइफ जीना चाहते हैं। एक्टर ने खुलासा किया कि उनकी लाइफ में 2-3 करीबी दोस्त, उनका परिवार, उनकी पत्नी और अब उनका होने वाला बच्चा है और वह उनके साथ खुश हैं। रणबीर ने यह भी कहा कि वह अपनी दुनिया को बढ़ाना नहीं चाहते हैं और यह उनका पहले भी विचार था और 15 साल बाद भी ऐसा ही रहेगा।

बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।