लाइव टीवी

रणबीर कपूर आखिरकार कब करेंगे अपना सोशल मीडिया डेब्यू? सामने आई जानकारी

Updated Jul 20, 2022 | 20:24 IST

Ranbir Kapoor social media debut: सभी ने सोचा था कि रणबीर कपूर जब आलिया भट्ट से शादी करेंगे तभी अपना इंस्टाग्राम डेब्यू करेंगे। जब दोनों की शादी हुई तब सभी ने सोचा कि रणबीर कपूर शादी की तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम पर डेब्यू करेंगे। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ...

Loading ...
रणवीर सिंह।
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर पिछले कुछ महीनों से काफी चर्चा में हैं
  • हर कोई जानना चाहता है कि रणबीर अपना इंस्टाग्राम डेब्यू कब कर रहे हैं?

Ranbir Kapoor social media debut news: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली पीरियड ड्रामा फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। रणबीर पिछले कुछ महीनों से काफी चर्चा में हैं। आलिया भट्ट के साथ उनकी शादी से लेकर उनकी फिल्मों तक, मीडिया में हर चीज की खूब चर्चा हो रही है। लेकिन एक बात है जो हर कोई जानना चाहता है कि रणबीर कपूर अपना इंस्टाग्राम डेब्यू कब कर रहे हैं? खैर, आपके सवाल का जवाब हमारे पास है। हम सभी जानते हैं कि आरके का एक अकाउंट है, जो इंस्टाग्राम पर एक सुपर सीक्रेट है। वह इसे कब सार्वजनिक करेंगे? इसकी जानकारी सामने आ चुकी है। 

सभी ने सोचा था कि रणबीर कपूर जब आलिया भट्ट से शादी करेंगे तभी अपना इंस्टाग्राम डेब्यू करेंगे। हर कोई जानता है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की अभिनेत्री इंस्टाग्राम को मैनेज करने में माहिर हैं और तस्वीरें क्लिक करना पसंद करती हैं। जब दोनों की शादी हुई तब सभी ने सोचा कि रणबीर कपूर शादी की तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम पर डेब्यू करेंगे। क्योंकि यह उनके जीवन के सबसे खास पलों में से एक है। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ। 

पढ़ें- 'बॉयफ्रेंड' टाइगर श्रॉफ संग अपने रिश्ते पर दिशा पाटनी ने की बात, बोलीं- 'उनका दिमाग बच्चों जैसा है'

रणबीर कपूर अपनी फिल्मों, शमशेरा के साथ-साथ ब्रह्मास्त्र का प्रचार करने के लिए बिजी हैं। अब रणबीर कपूर प्रमोशन के लिए अपने इंस्टाग्राम डेब्यू से सोशल मीडिया पर शुरुआत करेंगे। ताकि वो प्रशंसकों से जुड़ सकेंगे। लेकिन ऐसा होता भी नहीं दिख रहा है तो, रणबीर कपूर अपना इंस्टाग्राम डेब्यू कब करेंगे?

रणबीर कपूर के करीबी खासकर आलिया, अयान उन्हें सोशल मीडिया से जुड़ने के लिए कहते रहे हैं। एक सूत्र का कहना है, 'आलिया भट्ट, करण जौहर, अयान मुखर्जी सभी ने उन्हें सोशल मीडिया पर आने के लिए उकसाया है, लेकिन रणबीर का काम करने का अपना तरीका है। वह इंस्टाग्राम पर हैं और कुछ लोगों को फॉलो करते हैं। वह एक की तरह अपना अकाउंट नहीं चला रहे हैं। उनके कोई फॉलोवर्स नहीं हैं। लेकिन वह एक्टिव हैं और इसमें शामिल है।' तो क्या यह आखिरकार तब होगा जब उनका बच्चा आएगा? 'वह एक बेहद निजी व्यक्ति है लेकिन आप कभी नहीं जानते हैं, खुशी शेयर करने के लिए विशेष होगी और इससे बड़ा अवसर नहीं हो सकता है। रणबीर खुद को एक्सप्रेस कर सकते हैं जब कपल अपने बच्चे को दुनिया के सामने पेश करने का फैसला करेंगे।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।