लाइव टीवी

रणबीर कपूर से सीखें अच्छा पति बनने का हुनर, पत्नी आलिया के लिए किया कुछ ऐसा कि फैंस भी बोल‌ उठे 'वाह'

Updated Sep 02, 2022 | 06:03 IST

Ranbir Kapoor Opens Door For Pregnant Wife Alia Bhatt: सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है। रणबीर कपूर ने अपनी वाइफ के लिए कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से हर जगह उनकी तारीफ होने लगी। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Alia Bhatt And Ranbir Kapoor
मुख्य बातें
  • सोशल‌ मीडिया पर वायरल हुआ रणबीर कपूर का वीडियो।
  • आलिया भट्ट के लिए रणबीर ने किया कुछ ऐसा कि होने लगी खूब वाहवाही।
  • फैंस ने रणबीर को बताया केयरिंग हसबैंड।

Ranbir Kapoor Opens Door For Pregnant Wife Alia Bhatt, Fans Left Impressed: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra Film) में देखा जाएगा। इन दोनों बाॅलीवुड सितारों ने अपनी आगामी फिल्म के लिए प्रमोशन शुरू कर दिया है। आज इन दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया (Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Spotted At Mumbai Airport)। यह दोनों पिछले कुछ दिनों से हैदराबाद में थे और अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। सोशल मीडिया पर रणबीर और‌ आलिया (Ranbir And Alia) का एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है जिसे देखने के बाद फैंस रणबीर कपूर की वाहवाही करने लगे। 

Also Read: Ganesh Chaturthi 2022 : अर्पिता खान ने किया गणपति बप्पा का विसर्जन, बप्पा की विदाई में पहुंचे सलमान खान, हेलन समेत कई स्टार्स

इस वीडियो (Ranbir And Alia Video) में देखा गया कि आलिया भट्ट ने फ्लेर्ड ब्लैक ड्रेस कैरी किया था जिसपर पैच वर्क किया गया था। वहीं रणबीर कपूर ने ब्लू टी शर्ट और जींस से अपने लुक को कैजुअल रखा था। इस वीडियो में देखा गया कि रणबीर कपूर दौड़ कर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के पास आते हैं। जैसे ही आलिया भट्ट कार से नीचे उतरती हैं वैसे ही रणबीर उनके लिए कार का दरवाजा खोलते हैं। यह देखकर रणबीर‌ के फैंस उनकी तारीफ करने लगे। कुछ फैंस ने एक्टर की तारीफ करते हुए उन्हें केयरिंग बताया तो कुछ लोगों ने लिखा कि वह आलिया की बहुत अच्छी तरह से देखभाल कर रहे हैं।

Also Read: फोटो में दिख रही ये क्यूट बच्ची आलिया भट्ट की है 'दोस्त', हॉटनेस और क्यूटनेस का परफेक्ट कॉम्बो है ये एक्ट्रेस, पहचानें कौन

रणबीर कपूर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा गया कि आलिया भट्ट जैसे ही कार से नीचे उतरती हैं वह आगे-आगे चलने लगते हैं और रणबीर उन्हें संभालते हुए उनके पीछे-पीछे आते हैं। रणबीर कपूर को ऐसा करते देख फैंस एक बार फिर उनसे इंप्रेस हो गए। एक फैन ने इन दोनों की तारीफ करते हुए लिखा कितना क्यूट कपल है। तो दूसरे फैंस ने आलिया भट्ट के ड्रेस की तारीफ की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।