लाइव टीवी

रणबीर कपूर ने अपनी शादी में पहनी थी पिता ऋषि कपूर की घड़ी, लाखों में है इसकी कीमत

Updated Apr 15, 2022 | 20:05 IST

Ranbir Kapoor Wore Rishi Kapoor Wrist Watch cost: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पारंपरिक शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटोज में सबसे ज्यादा ध्यान रणबीर की महंगी घड़ी ने खींचा है...

Loading ...
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट।
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर प्यार हुआ था
  • तब से उन्हें अक्सर एक साथ देखा गया है और उनकी केमेस्ट्री ने लाखों दिल जीते हैं
  • रणबीर-आलिया की पारंपरिक शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

Ranbir Kapoor Wore Rishi Kapoor Wrist Watch: बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को अपनी पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था। तब से उन्हें अक्सर एक साथ देखा गया है और उनकी केमेस्ट्री ने लाखों दिल जीते हैं। अब बॉलीवुड की इस बहुचर्चित जोड़ी ने शादी कर ली है। आखिरकार 14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की। बॉलीवुड कपल के फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को पारंपरिक शादी के बाद देखा जा सकता है।

शादी की फोटोज में सबसे ज्यादा ध्यान रणबीर कपूर की महंगी घड़ी ने खींचा। जिसे उन्होंने अपनी प्रेमिका आलिया भट्ट के साथ शादी के दौरान पहना था। शादी के दिन के लुक को एक्सेसराइज करने के लिए अभिनेता रणबीर कपूर ने कलाई पर घड़ी पहनी थी। कलाई घड़ी कथित तौर पर उनके दिवंगत पिता ऋषि कपूर की थी और रणबीर ने इसे अपने प्यारे पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए पहना था। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, कलाई घड़ी की कीमत 21 लाख रुपये थी और यह 18kt वाइट गोल्ड केस की है। 

पढ़ें- 12 दिन के बच्चे को अकेला घर पर छोड़कर आईं भारती सिंह, शूटिंग पर वापसी करते वक्त खूब रोईं

शादी के तुरंत बाद, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मीडिया के सामने अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराई थी। हाल ही में शादीशुदा जोड़े ने बाहर आकर कैमरे के लिए पोज दिए थे। दोनों व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। हालांकि, हमारे दिलों में कपल ने खूबसूरत जगह तब बना ली थी जब दूल्हे ने अपनी दुल्हन को बाहों में उठा लिया था। 

बताया जा रहा है कि आलिया और रणबीर ने परंपरा के अनुसार केवल चार फेरे लिए हैं सात नहीं..। एक पंडित की उपस्थिति में शादी हुई, जो सालों से कपूर परिवार के आयोजनों में शामिल होता रहा है। राहुल भट्ट के हवाले से इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, 'उन्होंने (पंडित ने) प्रत्येक फेरे के महत्व को समझाया। एक होता है धर्म के लिए, एक होता है संतान के लिए, इसलिए यह वास्तव में आकर्षक माहौल था। हम इससे अवगत नहीं हुए हैं। मैं कई जातियों के घर से आता हूं तो यह आकर्षक था। रिकॉर्ड के लिए बता दूं कि 7 फेरे नहीं बल्कि 4 फेरे ही लिए गए थे।' बता दें कि कुछ परंपराओं में पुरानी मान्यताओं के अनुसार शादी समारोह के दौरान चार ही फेरे लिए जाते हैं और कुछ समय के बाद फिर से मुहूर्त निकालकर बाकी के फेरे लेकर इन्हें पूरा किया जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।