लाइव टीवी

Randhir Kapoor Health Update: 'ना सांस की दिक्कत ना ICU की जरूरत'- रणधीर कपूर ने बताया हॉस्पिटल से अपना हाल

Updated Apr 30, 2021 | 09:18 IST

Randhir Kapoor hospitalised, health update: रणधीर कपूर और उनके पूरे स्टाफ को कोरोना हो गया है। उन्होंने अपने पूरे स्टाफ को ट्रीटमेंट के लिए साथ ही मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया है।

Loading ...
Randhir Kapoor
मुख्य बातें
  • रणधीर कपूर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
  • एक्टर को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया।
  • उनके पूरे स्टाफ को भी कोरोना ने अपनी चपेट में लिया है।

वेटरन एक्टर रणधीर कपूर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। कोविड-19 टेस्ट के सकारात्मक आने बाद इस सप्ताह की शुरुआत में रणधीर कपूर को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके अलावा करीब 5 कर्मचारियों को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में लिया है। हालांकि रणधीर कपूर की पत्नी-अभिनेत्री बबीता कपूर और उनकी बेटियां करिश्मा कपूर-करीना कपूर खान ठीक हैं।

रणधीर कपूर ने अपनी हेल्थ को लेकर एक अपडेट शेयर किया है और बताया कि उन्हें कोई बड़ी समस्या नहीं है। रणधीर कपूर ने बताया, 'मुझे कोई सुराग नहीं है कि मुझे कोरोना कैसे हुआ। मैं आश्चर्यचकित हूं। मैं आपको यह भी बता दूं कि मेरे पांच सदस्यों के पूरे स्टाफ को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मैंने उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में मेरे साथ अस्पताल में भर्ती कराया है।' रणधीर कपूर ने वैक्सीनेशन के दोनों डोज ले लिए थे इसके बावजूद उनको कोरोना हो गया। 

कोरोना के लक्षणों के बारे में पूछे जाने पर रणधीर ने बताया, 'मैंने कुछ कपकपी महसूस की और फैसला किया कि सुरक्षित रहना बेहतर है, इसलिए मैंने परीक्षण कराया। लेकिन कुल मिलाकर मैं किसी असुविधा में नहीं हूं। मुझे कोई बड़ी समस्या नहीं है। ना ही सांस की दिक्कत आ रही है और मुझे ICU या ऑक्सीजन सपोर्ट की भी जरूरत नहीं है। मुझे थोड़ा बुखार था लेकिन वह अब दूर हो गया है।' बबीता कपूर, करिश्मा और करीना ने भी कोरोना वायरस का परीक्षण कराया है और उनकी रिपोर्ट नकारात्मक आई है।

कोकिलाबेन अस्पताल के डॉ संतोष शेट्टी ने गुरुवार को पीटीआई को बताया कि चिंता का कोई कारण नहीं था। 'उन्हें कोविड-19 ट्रीटमेंट के लिए कल रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत स्थिर है, चिंता करने की कोई बात नहीं है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।