लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण की छपाक की कंगना ने की थी तारीफ, अब बहन रंगोली ने JNU जाने पर उठाए ये सवाल

Updated Jan 08, 2020 | 15:44 IST

Rangoli Attacks Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण हाल ही में जेएनयू छात्रों से मिलीं जिसे लेकर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने एक्ट्रेस पर हमला बोला और कहा कि वो यहां फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचीं थीं।

Loading ...
Rangoli Chandel and Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण हाल ही में जेएनयू स्टूडेंट्स से मिलने गईं थीं और उनका समर्थन किया था
  • दीपिका के जेएनयू जाकर छात्रों के समर्थन करने को कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने पीआर स्टंट बताया
  • रंगोली ने कहा कि दीपिका यहां अपनी फिल्म के लिए गईं थीं उन्हें कोई मतलब नहीं कि JNU छात्रों की जिंदगी में क्या चल रहा है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म छपाक की तारीफ की और कहा कि फिल्म का ट्रेलर देखकर उन्हें अपनी बहन रंगोली चंदेल के स्ट्रगल के दिनों की याद आ गई। इस फिल्म को बनाने के लिए कंगना ने दीपिका और फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार को शुक्रिया कहा।

कंगना द्वारा तारीफ किए जाने के कुछ ही समय बाद रंगोली ने दीपिका पर जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) जाने को लेकर उनपर हमला बोला। रंगोली ने दीपिका के जेएनयू जाने को पीआर स्टंट बताते हुए सवाल पूछा कि क्या उन्होंने कभी उरी, पुलवामा अटैक, आर्टिकल 370 और सीएए को लेकर अपने विचार जाहिर किए? उन्होंने कहा कि दीपिका को मतलब नहीं है कि जेएनयू छात्रों की जिंदगी में क्या चल रहा है, वो वहां केवल अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचीं थीं। 

रंगोली ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि दीपिका में हिम्मत है कि उन्होंने जेएनयू में जाकर सरेआम पीआर किया। उन्होंने लिखा, 'मुझे अच्छा लगा उन्होंने खुलेआम ये किया, बहुत चूहे अभी भी बिलों में छुपे हैं, सब निकलेंगे धीरे धीरे, लेकिन हम इसका सम्मान करना चाहिए कि दीपिका ने खुलेआम पीआर किया जेएनयू में।'

मालूम हो कि मंगलवार को दीपिका जेएनयू स्टूडेंट्स से मिलने पहुंचीं थीं और यहां कैंपस में छात्रों और टीचर्स के साथ हुई हिंसा के विरोध में उतरे छात्रों का समर्थन किया। जिसके बाद दीपिका पर यह आरोप लग रहे हैं कि वो अपनी फिल्म छपाक को प्रमोट करने यहां पहुंचीं थीं। दीपिका के छात्रों से मिलने के कुछ देर बाद ही ट्विटर पर उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने को लेकर ट्वीट आने शुरू हो गए थे। 

बता दें कि हाल ही में जेएनयू कैंपस में कुछ नकाबपोश लोगों ने घुसकर स्टूडेंट्स पर हमला किया था जिसमें कई छात्र गंभीर रूप से घायल हुए थे। कई छात्रों को एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।