लाइव टीवी

Rani Mukerji: फिल्मी पर्दे पर होगी रानी मुखर्जी की वापसी, मां की एक देश के खिलाफ लड़ाई की कहानी!

Updated Aug 06, 2021 | 16:43 IST

Rani Mukerji Film Mrs Chatterjee vs Norway: रानी मुखर्जी एक दिलचस्प कहानी के साथ फिल्मी पर्दे पर वापसी करने जा रही है। एक्ट्रेस की भूमिका इस फिल्म में बेहद खास होने वाली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रानी मुखर्जी
मुख्य बातें
  • रानी मुखर्जी नई फिल्म के साथ सिनेमा के पर्दे पर करेंगी वापसी
  • शूटिंग के लिए रवाना हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस
  • मां की एक पूरे देश से लड़ाई पर आधारित है कहानी

मुंबई: रानी मुखर्जी ने अपनी अगली बहुप्रतीक्षित नाट्य फिल्म श्रीमती चटर्जी vs नॉर्वे की शूटिंग शुरू करने के लिए भारत छोड़ दिया है! इस फिल्म को एक पूरे देश के खिलाफ एक मां की लड़ाई की यात्रा के बारे में एक अनकही कहानी के रूप में पेश किया जा रहा है, फिल्म मेरे डैड की मारुति की आशिमा छिब्बर की ओर से इसका निर्देशन किया जाएगा।

एक ट्रेड इनसाइडर का कहना है, 'रानी अगले कुछ दिनों में फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। उन्होंने फिल्म के लिए गहन तैयारी की है, जो समय के साथ सामने आएगी और कोई भी रानी मुखर्जी के शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर सकता है क्योंकि श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे उनके लिए एक पूर्ण लेखक समर्थित भूमिका है। रानी इस शूट के लिए एक महीने से ज्यादा समय के लिए देश से बाहर रहेंगी। वह इस प्रोजेक्ट को शुरू करने का इंतजार कर रही हैं जो उनके दिल के बेहद करीब है।'

रानी ने फिल्म की घोषणा के दौरान कहा था, 'श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे सच्ची मानवीय से जुड़ी कहानी है और यह एक ऐसी फिल्म है जो सभी माताओं को समर्पित है। यह वास्तव में सबसे आश्चर्यजनक पटकथाओं में से एक है जिसे मैंने लंबे समय में पढ़ा है और मैंने तुरंत इस विशेष फिल्म को करने का फैसला किया।'

इस प्रोजेक्ट का निर्माण एम्मे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी और जी स्टूडियोज कर रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी कुछ कुछ होता है जैसी कई फिल्मों के लिए एक जाना पहचाना नाम रही हैं। उन्होंने शादी के बाद मर्दानी फिल्म के साथ सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक भी किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।