लाइव टीवी

बड़े पर्दे पर एक बार फिर रोमांस करेंगे शाहरुख खान और रानी मुखर्जी, एक्ट्रेस के पति आदित्य चोपड़ा होंगे डायरेक्टर! 

Updated Nov 28, 2021 | 17:37 IST

Rani Mukerji To Romance With Shah Rukh Khan: एक इंटरव्यू के दौरान रानी मुखर्जी ने यह साझा किया कि बड़े पर्दे पर दर्शकों को शाहरुख खान और उनकी जोड़ी एक बार फिर देखने को मिल सकती है। इस फिल्म को उनके पति आदित्य चोपड़ा डायरेक्ट कर सकते हैं।

Loading ...
रानी मुखर्जी और शाहरुख खान
मुख्य बातें
  • बड़े पर्दे के पॉपुलर जोड़ियों में से एक है शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी।
  • एक इंटरव्यू के दौरान रानी मुखर्जी ने किया बड़ा खुलासा।
  • बड़े पर्दे पर एक बार फिर नजर आ सकती है रानी मुखर्जी और शाहरुख खान की जोड़ी।

Rani Mukerji and Shah Rukh Khan To Reunite On Big Screen: बॉलीवुड की आईकॉनिक जोड़ियों में से एक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की जोड़ी है। कई सालों तक रानी मुखर्जी और शाहरुख खान की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर राज किया था। काजोल के बाद अगर शाहरुख खान को किसी और एक्ट्रेस के साथ बड़े पर्दे पर पसंद किया गया तो वह रानी मुखर्जी हैं। इन दोनों की जोड़ी ने ना ही सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर बल्कि लोगों के दिलों में भी अपनी जगह बनाई है। पिछले कई सालों से दर्शकों ने इन दोनों की जोड़ी को किसी फिल्म में नहीं देखा है। ऐसे में कई दर्शक इन दोनों की जोड़ी को वापस बड़े पर्दे पर एक साथ देखना चाहते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान, रानी मुखर्जी ने बताया कि दर्शकों का यह सपना सच हो सकता है। रानी मुखर्जी ने बताया कि उनकी और शाहरुख खान की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है।

एक बार फिर नजर आ सकती है रानी मुखर्जी और शाहरुख खान की जोड़ी 

बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू के दौरान, रानी मुखर्जी ने बताया कि उनके पति आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) उन्हीं फिल्मों को बनाना पसंद करते हैं जिनमें उनको विश्वास रहता है। रानी मुखर्जी ने आगे यह साझा किया कि वह और उनके पति एक दूसरे के साथ प्रोफेशनल्स की तरह काम करते हैं। जब उन्हें कोई स्क्रिप्ट मिलती है और उन्हें लगता है कि उन्हें यह सब करना चाहिए तब वह यह सोचती हैं कि उनके पति यह फिल्म प्रोड्यूस करें। जब उनके पति कोई फिल्म प्रोड्यूस करते हैं वह तभी उन फिल्मों में काम करती हैं। उन्होंने बताया कि वह प्रोजेक्ट बनाने में विश्वास नहीं बल्कि फिल्म बनाने में विश्वास रखते हैं। 

इसके बाद रानी मुखर्जी ने यह साझा किया कि, अगर कोई ऐसी अपॉर्चुनिटी मिलेगी जहां स्क्रिप्ट को पढ़कर उनके प्रति आदित्य चोपड़ा को यह लगेगा कि इस फिल्म में रानी मुखर्जी और शाहरुख खान की जोड़ी अच्छी लगेगी, तब वह यह फिल्म जरूर बनाएंगे। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर कोई ऐसी स्क्रिप्ट आती है तब बड़े पर्दे पर रानी मुखर्जी और शाहरुख खान की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिल सकती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।