लाइव टीवी

फैन ने की सेल्फी की मांग तो भड़कीं Ranu Mondal, बुरा बर्ताव करने पर यूजर्स बोले - 'औकात मत भूलो अपनी'

Updated Nov 05, 2019 | 18:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

लता मंगेश्कर का गाना गाकर मशहूर हुईं रानू मंडल (Ranu Mondal) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे सेल्फी का पूछने पर एक फैन के साथ बुरा बर्ताव कर रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ranu Mondal
मुख्य बातें
  • रानू मंडल ने फैन के साथ किया बुरा बर्ताव
  • सेल्फी का पूछने पर भड़कीं रानू मंडल
  • सोशल मीडिया यूजर्स रानू मंडल से हुए नाराज

पश्चिमी बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल एक वीडियो की वजह से इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। इस वीडियो में वे लता मंगेश्कर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गा रही थी। देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया और रानू की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। उन्हें बॉलीवुड में गाने का मौका मिला और वे स्टार बन गईं। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का पारा चढ़ गया।

दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रानू एक सुपरमार्केट में खड़ी हैं, तभी उनकी एक फीमेल फैन आईं और जो रानू के साथ सेल्फी लेना चाहती थी। फैन के एक हाथ में फोन था और उन्होंने रानू के हाथ को छूकर सेल्फी के लिए पूछा। ये देखकर रानू भड़क गई और फैन से पूछने लगी कि उसने उनका हाथ क्यों छूआ। रानू के बुरे बर्ताव के बावजूद फैन ने उन्हें कुछ नहीं कहा और उनकी तरफ मुस्कुराती रही। लेकिन रानू का ये बर्ताव सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

एक यूजर ने लिखा कि ओह..इतना घमंड। हम लोगों ने ही तुम्हें फेमस किया मैडम। औकात मत भूलो अपनी। वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि कुछ लोगों को सफलता हजम नहीं होती है। ये भी उन्हीं में से एक हैं। देखते ही देखते रानू का ये वीडियो वायरल होने लगा।

आपको बता दें कि रानू का गाने वाला वीडियो सामने आने के बाद एक्टर-म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म हैप्पा हार्डी एंड हीर में गाने का मौका दिया था। उनके रिकॉर्डिंग स्टूडियो के कुछ वीडियोज भी वायरल हुए थे। ये भी खबरें थीं कि रानू मंडल की जिंदगी पर फिल्म भी बनने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।