लाइव टीवी

Google Search 2019: लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुईं रानू मंडल गूगल टॉप सर्च में, दिग्गज एक्ट्रेस छूटीं पीछे

Updated Dec 11, 2019 | 16:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Google Search 2019: साल 2019 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली पर्सनैलिटी में लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुई रानू मंडल ने जगह बनाई। रानू ने बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेज को पीछे छोड़ दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Google Search 2019: लता मंगेशकर और उनका गाना गाकर फेमस हुई रानू मंडल गूगल टॉप सर्च में
मुख्य बातें
  • गूगल की सबसे ज्यादा सर्च की गई लिस्ट में रानू मंडल
  • लता मंगेशकर लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं
  • रानू मंडल सातवें नंबर पर हैं तो वहीं तारा सुतारिया भी उनसे पीछे हैं

साल 2019 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पर्सनैलिटीज की लिस्ट सामने आ गई है। इस बार की लिस्ट हैरान कर देने वाली रही। लिस्ट में लता मंगेशकर दूसरे नंबर पर रहीं। वही चौंकाने वाली बात ये थी कि इस लिस्ट में लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुई रानू मंडल ने जगह बनाई। रानू ने बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेज को पीछे छोड़ दिया।

दरअसल इस लिस्ट में रानू सातवें नंबर पर हैं, वहीं स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली तारा सुतारिया आठवें नंबर पर हैं। इस लिस्ट से बी-टाउन की दिग्गज एक्ट्रेसेज गायब हैं। लिस्ट में विक्की कौशल पांचवे, सिद्धार्थ शुक्ला नौवें और कोयना मित्रा दसवें नबंर पर हैं।

रानू मंडल का पश्चिमी बंगाल के एक रेलवे स्टेशन से वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वे लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गान रही थी। इस वीडियो में रानू की आवाज सुनकर हर कोई उनका दीवाना हो गया और वे रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई। इतना ही नहीं, इसके बाद रानू को बॉलीवुड में गाना गाने के भी ऑफर आने लगे। उन्हें पहला ब्रेक एक्टर-म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने दिया।

हिमेश ने अपनी अपकमिंग फिल्म हैप्पा हार्डी एंड हीर में गाने का मौका दिया। उनके कुछ गाने रिलीज भी हो चुके हैं। इनमें 'आशिकी में तेरी 2.0' भी शामिल है। उस एक वीडियो से रानू की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। पहले जहां वे रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करती थीं, वहीं अब वे स्टार बन गई हैं।

हालांकि पिछले कुछ दिनों में ऐसी कुछ घटनाएं हुईं, जिसकी वजह से रानू को बहुत ट्रोल भी किया गया। दरअसल एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रानू एक सुपरमार्केट में खड़ी हैं, तभी उनकी एक फीमेल फैन आईं और जो रानू के साथ सेल्फी लेना चाहती थी। फैन ने रानू के हाथ को छूकर सेल्फी के लिए पूछा। ये देखकर रानू भड़क गई और फैन से पूछने लगी कि उसने उनका हाथ क्यों छूआ। इसके बाद इंटरनेट पर उन्हीं काफी आलोचना हुई। इसके अलावा उन्हें उनके मेकअप के लिए भी ट्रोल किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।