लाइव टीवी

कोरोना से निपटने उतरे रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, PM Cares Fund में दान की घोषणा की

Updated Apr 04, 2020 | 11:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर रणवीर सिंह और उनकी पत्‍नी दीपिका पादुकोण ने कोरोना की जंग में आर्थ‍िक योगदान देने की घोषणा की है।

Loading ...
Ranveer singh and deepika padukone

Deepika Padukone- Ranveer Singh Donation: बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर रणवीर सिंह और उनकी पत्‍नी दीपिका पादुकोण ने कोरोना की जंग में आर्थ‍िक योगदान देने की घोषणा की है। दोनों सितारों ने साझा बयान जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जारी किए गए पीएम केयर्स फंड में दान देने की जानकारी दी है। दीपिका पादुकोण ने फैंस को ट्वीट कर इस बारे में बताया है।

दीपिका पादुकोण ने लिखा है- मौजूदा परिस्थितियों में, छोटे से छोटा प्रयास भी मायने रखता है। हम पूरी विनम्रता के साथ PM CARES FUND (पीएम केयर्स फंड) में योगदान देने का संकल्‍प लेते हैं और आशा करते हैं कि आप भी इसमें योगदान देंगे। इस संकट के समय में हम सब एक साथ हैं। जय हिंदी - दीपिका और रणवीर। 

बता दें कि देश कोरोना जैसे खतरनाक वायरस की चपेट में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है। ऐसे में देशभर में सभी कामकाज बंद हैं और भारी भरकम राशि कोरोना से निपटने में खर्च हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील की थी संकट के इस वक्‍त में साथ आएं और जितना हो सके पीएम केयर्स फंड में मदद करें। उसके बाद आम से लेकर खास तक ने इस फंड में मदद भेजनी शुरू कर दी। 

इस फंड में अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में सर्वाधिक 25 करोड़ रुपये देने की घोषणा की तो टीसीरीज के मालिक और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने कोरोना महामारी से निपटने के ल‍िए प्रधानमंत्री राहत कोष में 12 करोड़ रुपये द‍िए हैं। वहीं वरुण धवन ने कुल 55 लाख, ऋतिक रोशन ने 25 लाख रुपये, कंगना रनौत ने 25 लाख दान दिए हैं। 

वहीं अभिनेता अजय और रोहित शेट्टी FWICE को 51-51 लाख रुपये डोनेट किए हैं। सलमान खान ने हाल ही में FWICE से 25000 मज़दूरों के बैंक अकाउंट नंबर मांगे हैं। करीना कपूर खान ने यूनिसेफ के साथ मदद करने का वादा किया है। शाहरुख खान ने अलग अलग तरीके से मदद की घोषणा की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।