लाइव टीवी

'तख्त' से पहले करण जौहर की एक और फिल्म में नजर आएंगे रणवीर सिंह! प्रोजेक्ट पर जारी है काम

Updated Aug 11, 2020 | 21:46 IST

Ranveer Singh and Karan Johar film: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह 'तख्त' से पहले करण जौहर की एक और फिल्म में नजर आएंगे। इस प्रोजेक्ट पर काम जारी है।

Loading ...
रणवीर सिंह और करण जौहर।
मुख्य बातें
  • करण जौहर ने 2018 में 'तख्त' की घोषणा की थी
  • इस फिल्म की शूटिंग लंबे समय से रुकी पड़ी है
  • करण जौहर अब दूसरे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं

करण जौहर की मोस्ट अवेटेड और बड़ी बजट की फिल्म 'तख्त' लंबे समय  से चर्चा में है। फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर जैसे कई स्टार्स हैं। फिल्म शूटिंग साल 2020 में होनी थी, लेकिन कोरोना महामारी का कारण शेड्यूल गड़बड़ा गया। बताया जा रहा है कि अब करण जौहर 'तख्त' से पहले एक और प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल निभाएंगे।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, एक निर्माता सूत्र ने बताया, 'करण पहले से ही इस साल की शुरुआत से एक और स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे, जिसे वह डायरेक्ट करना चाहते हैं। जब कोरोना का प्रकोप शुरू हुआ तो करण पहले से ही अपनी टीम के साथ बातचीत कर रहे थे और फिर उन्होंने दूसरी स्क्रिप्ट के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया। पटकथा उनके हाथ में थी। यह एक रोमकॉम फिल्म है, जिसमें करण को महारत हासिल है।'

सूत्र ने आगे  बताया, 'हम यह भी सुनता है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में होंगे। तख्त जहां एक बड़ी मल्टीस्टारर फिल्म है वहीं यह फिल्म सोलो लीट हीरो स्टारर है। रणवीर और करण ने इस फिल्म के ताल्लुक से की है। रणवीर को आइडिया काफी पसंद आया है। अभी तक सब सही है और जल्द ही फिल्म के शेड्यूल पर चर्चा होगी।' बता दें कि तख्त से पहले बतौर डायरेक्टर करण जौहर की रणवीर सिंह के साथ यह पहली फिल्म होगी। 

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कबीर खान की '83' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीत गए पहले विश्व कप की दास्तां दिखाई जाएगी। फिल्म में रणवीर सिंह ने कपिल देव का किरदार निभाया है। वहीं, दीपिका पादुकोण पूर्व भारतीय कप्तान की पत्नी रोमी भाटिया के रूप में नजर आएंगी। यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, मगर लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज डेट टाल दी गई।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।