लाइव टीवी

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण ने खरीदा 119 करोड़ का अपार्टमेंट, बने शाहरुख खान और सलमान खान के पड़ोसी

Updated Jul 11, 2022 | 06:40 IST

Ranveer Singh Deepika Padukone New Apartment Cost: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नई प्रॉपर्टी के मालिक बन गए हैं। कपल ने मुंबई के बांद्रा में सबसे महंगा और आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है!

Loading ...
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह।
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं।
  • अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नई प्रॉपर्टी के मालिक बन गए हैं।
  • साथ ही ये कपल सलमान खान और शाहरुख खान का पड़ोसी बन गया है।

Ranveer Singh Deepika Padukone buy New Apartment: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों जब भी कहीं दिखते हैं हमेशा सुर्खियों में छा जाते हैं। बॉलीवुड कपल आलीशान जिंदगी जीता है और अक्सर इन्हें खूबसूरत जगहों का वेकेशन मनाते देखा जाता है। अब हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नई प्रॉपर्टी के मालिक बन गए हैं। कपल ने मुंबई के बांद्रा में स्थित एक हरे-भरे रेजिडेंशियल टॉवर ‘सागर रेशम’ में आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है।

इस नए अपार्टमेंट से समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखता है। रिपोर्ट के मुताबिक, कपल ने यह घर 119 करोड़ रुपये में खरीदा है। जो कि उनके नए घर को देश के किसी और अपार्टमेंट के मुकाबले सबसे महंगी डील में से एक बनाता है।

पढ़ें- जुग-जुग जियो ने बॉक्स ऑफिस पर किया 76 करोड़ रुपए का कलेक्शन , जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें

ऐसी चर्चाएं हैं कि आसपास की प्रॉपर्टी की प्रति वर्ग फुट का दाम 1 लाख रुपये है। एक्टर ने एक फर्म 'ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स एलएलपी' के माध्यम से घर खरीदा है, जिसमें रणवीर सिंह और उनके पिता निदेशक हैं। इतना ही नहीं दोनों ने इसके लिए राजस्व विभाग को 7.13 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी अदा की है।

यह टावर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट और शाहरुख खान के मन्नत बंगले के बीच स्थित है। कथित तौर पर, उनका क्वाड्रुप्लेक्स टावर की 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर स्थित है। इसमें कुल 11,266 वर्ग फुट का कारपेट एरिया और 1,300 वर्ग फुट का टैरेस है।

प्राप्त दस्तावेजों से रणबीर सिंह को इस सौदे के तहत 19 पार्किंग स्थल आवंटित किए गए हैं। इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता अगली बार रोहित शेट्टी की 'सर्कस' और करण जौहर की 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देंगे। वहीं दीपिका पादुकोण, प्रभास के साथ अपनी नेक्स्ट फिल्म में नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।