लाइव टीवी

Ranveer Singh: अतरंगी अंदाज में रणवीर सिंह का एक और लुक, लाखों में गुच्ची के इन अनोखे कपड़ों की कीमत

Updated Jul 02, 2021 | 13:14 IST

Ranveer Singh new Photoshoot in Strange Look: अपने अनोखे फैशन के लिए मशहूर रणवीर सिंह एक बार फिर नए फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। गुच्ची के कपड़ों के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Loading ...
रणवीर सिंह के नए अजीबोगरीब लुक की कीमत
मुख्य बातें
  • रणबीर सिंह का नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल
  • गुच्ची के महंगे कपड़ों में नजर आए पद्मावत फिल्म अभिनेता
  • जानिए इस अनोखे अतरंगी फोटोशूट में पहने कपड़ों की कीमत

मुंबई: अभिनेता रणवीर सिंह अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाने जाते हैं। समय-समय पर, वह अजीबोगरीब अवतार में तस्वीरें पोस्ट करते हैं, जिसके लिए उन्हें या ट्रोल मिलते हैं या फिर कई लोग खूब तारीफ भी करते हैं लेकिन उनके अंदाज को नजरअंदाज कम ही लोग कर पाते हैं। आप उनके अजीबोगरीब फैशन स्टेटमेंट से नफरत या प्यार कर सकते हैं लेकिन उन्हें नजरअंदाज नहीं कर सकते।

हाल ही में अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बिल्कुल नया रूप शेयर किया है और उन्होंने अपने नए अवतार के साथ अपने फैंस को फिर से सरप्राइज होने का मौका दिया है। तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। उन्होंने एलेसेंड्रो मिशेल, गुच्ची के क्रिएटिव डायरेक्टर को जेंडर-फ्लुइड लुक में फोटोशूट कराया है।

अभिनेता एक स्काई ब्लू ट्रैकसूट में दिख रहे हैं। भारी सोने के गहने, नाटकीय रूप से लंबे बालों वाली विग और एक काले चमड़े के हैंडबैग के साथ फोटोशूट में एक्टर ने अलग अलग पोज़ दिए। एक अन्य तस्वीर में उन्होंने एक लाल टोपी और एक ट्रेंच कोट भी पहने देखा जा सकता है। वह सिर से पांव तक गुच्ची के कपड़ों में नजर आ रहे हैं।

गुच्ची ट्रैकसूट की बात करें तो यह चमकदार तकनीकी पॉलिएस्टर फैब्रिक का है और यह गुच्ची विंटेज लोगो के साथ आता है। इसमें हरे और लाल रंग की वेब रिबन डिटेल, नेट लाइनिंग, मेटल बटन प्लैकेट हैं। साथ ही लंबी आस्तीन, रिब्ड हेम और कफ हैं। पैंट भी उसी कपड़े का है और यह एक इलास्टिक रोप वेस्ट के साथ आता है, जिसमें ड्रॉस्ट्रिंग, हरे और लाल वेब रिबन, साइड और बैक पॉकेट हैं।

तस्वीरें देखकर आपको पता चल ही गया होगा कि हमने इस गुच्ची ट्रैकसूट की कीमत का पता लगा लिया है। स्वेटशर्ट की कीमत 1,650 डॉलर है, जो लगभग 1,22,598.63 रुपए होती है जबकि पैंट की कीमत 1,980 डॉलर है जो भारतीय रुपयों में 1,47,141 है। तो, पूरे ट्रैकसूट की कुल कीमत 2,69,739 रुपए है। जोकि जाहिर तौर पर किसी मध्यवर्गीय आम आदमी के लिए बहुत महंगा सौदा होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।