लाइव टीवी

न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह ने पुलिस के सामने दर्ज करवाया बयान, कही ये बात

Updated Aug 30, 2022 | 10:51 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट मामले में मुंबई पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाया। इस दौरान रणवीर ने कहा कि उन्हें अंदाजा नहीं था इस शूट से उन्हें परेशानी होगी।

Loading ...
Ranveer Singh
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट मामले में पुलिस के सामने दर्ज करवाया बयान।
  • रणवीर ने बयान में कहा कि उन्हें अंदाजा नहीं था कि तस्वीरों पर विवाद होगा।
  • मालूम हो कि रणवीर सिंह ने कुछ समय पहले न्यूड फोटोशूट करवाया था।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने बीते दिनों न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसके बाद वो चर्चा में आ गए। उनके इस शूट को लेकर काफी विवाद हुआ, वो सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रोल हुए। इतना ही नहीं एक्टर के खिलाफ केस तक दर्ज करवाया गया। 

रणवीर ने दिया ये बयान

कल यानी सोमवार को रणवीर सुबह सात बजे से लेकर साढ़े नौ बजे के बीच चेंबुर पुलिस स्टेशन में पेश हुए और अपना बयान रिकॉर्ड करवाया। अब रणवीर का पुलिस के सामने दिया गया बयान सामने आ गया है। मुंबई पुलिस के करीबी सूत्रों ने ईटाइम्स को बताया कि पुलिस अधिकारियों को दिए अपने बयान में रणवीर ने कहा कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि फोटोशूट उनके लिए परेशानी का सबब बनेगा। अगर उन्हें यह पता होता तो वो ये तस्वीरें अपलोड हीं नहीं करते।

Also Read: रणवीर सिंह से ढाई घंटे तक हुई पूछताछ, न्यूड फोटोशूट मामले में मुंबई पुलिस को दर्ज कराया बयान

क्यों हुआ था विवाद

रणवीर ने पेपर मैगजीन के लिए ये फोटोशूट करवाया था और सोशल मीडिया पर ये फोटोज शेयर की। एक्टर की इन तस्वीरों के लेकर एक्टर के खिलाफ एक एनजीओ ने एफआईआर दर्ज करवाते हुए कहा था इस फोटोशूट को देखकर महिलाओं को शर्म आने लगी है। उन्होंने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया से हाटने की मांग की थी। हालांकि ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जिन्होंने रणवीर को सपोर्ट किया हो।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो फ्लॉप साबित हुई थी। अब वो आलिया भट्ट के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। इसके अलावा वो फिल्म सर्कस में भी दिखाई देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।