लाइव टीवी

छह महीने बाद सेट पर लौटे रणवीर सिंह, तो बीवी दीपिका ने गोवा में शुरू की शूटिंग

Updated Sep 14, 2020 | 15:58 IST

हिंदी सिनेमा की टॉप अदाकारा दीपिका पादुकोण ने शकुन बत्रा के निर्देशन में बन रही अपनी अगली फिल्म के लिए गोवा की उड़ान भरी तो अभिनेता रणवीर सिंह भी छह महीने बाद काम पर लौट आए हैं।

Loading ...
Ranveer singh and Deepika Padukone
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन के अनलॉक होने के बाद शुरू हुए फ‍िल्‍मों के काम
  • लगभग छह महीने से बंद चल रही थी फ‍िल्‍मों की शूटिंग
  • एक विज्ञापन के साथ रणवीर सिंह ने की शूटिंग पर वापसी

हिंदी सिनेमा की टॉप अदाकारा दीपिका पादुकोण ने शकुन बत्रा के निर्देशन में बन रही अपनी अगली फिल्म के लिए गोवा की उड़ान भरी तो अभिनेता रणवीर सिंह भी छह महीने बाद काम पर लौट आए हैं। रणवीर सिंह ने एक विज्ञापन के साथ शूटिंग पर वापसी की है। इस शूटिंग की एक खास तस्वीर भी हम आपके लिए लेकर आए हैं।

कोराना वायरस के चलते लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री का हर तरह का काम बंद था और अनलॉक के दौरान शर्तों के साथ काम की शुरुआत हो रही है। तमाम सितारे अपने अपने काम पर लौट रहे हैं। रणवीर सिंह भी कोविड 19 के निर्धारित सुरक्षा मानकों के अनुसार काम पर जुट गए हैं। 

नीले रंग के ट्रैक सूट में आए नजर

लोकेशन पर शूटिंग के दौरान रणवीर नीले रंग के ट्रैक सूट के अलावा चश्मा व मास्क भी लगाए दिखे। इस दौरान सभी ने सुरक्षित दूरी बनाकर रखी। सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग और सैनेटाईजेसन का भी पूरा ध्यान रखा गया। 

फिल्मों को सिनेमाघर खुलने का इंतजार

रणवीर सिंह की दो फिल्में सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार कर रही हैं। उनकी पहली फिल्म '83' है, जिसमें वह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं वहीं दूसरी फिल्म 'सूर्यवंशी' है जिसमें वह ‘सिम्बा’ के तौर पर एक खास भूमिका में दिखाई देंगे। इसके साथ ही उनकी यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही 'जयेशभाई जोरदार' की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन महामारी के चलते फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा।

रणवीर की सेट पर वापसी से उत्साह

रणवीर ने करीब छह महीने बाद सेट पर वापसी की है। उनके इस फैसले पर फिल्म इडस्ट्री में उत्साह देखने को मिल रहा है। इंडस्ट्री के विश्वश्त सूत्रों ने कहा कि महामारी के बरकरार रहने पर सुपरस्टार्स का अपने घरों से बाहर निकलकर आना और शूटिंग की शुरुआत करना हमारे लिए बेहद जरूरी है, क्योंकि वे बिजनेस को सामान्य स्थिति में लाने में मदद कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि रणवीर का यह फैसला वाकई तारीफ के काबिल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।