लाइव टीवी

Ranveer Singh: फिल्म लुटेरा के लिए इस हद तक चले गए थे रणवीर, सीन में दर्द दिखाने के लिए पहुंचाई थी खुद को चोट

Updated Nov 26, 2019 | 20:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ranveer Singh on film Lootera: फिल्म लुटेरा के एक सीन के लिए रणवीर सिंह ने दर्द का एक्सप्रेशन दिखाने के लिए कुछ ऐसा किया, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ranveer Singh: फिल्म लुटेरा के लिए रणवीर सिंह ने खुद को पहुंचाई थी चोट
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह ने लुटेरा की शूटिंग के दौरान खुद को पहुंचाई थी चोट
  • दर्द दिखाने के लिए पेट में किया था स्टेपल और मारा था घूसा
  • रणवीर सिंह अब फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर रणवीर सिंह को उनके अलग-अलग किरदारों के लिए जाना जाता है। रणवीर हमेशा ने फिल्मों में अपने किरदारों को लेकर एक्सपेरिमेंट करते आए हैं। उन्हें अलग-अलग तरह के रोल निभाना पसंद हैं। रणवीर अपनी फिल्मों से साबित किया है कि वे एक बेहतरीन एक्टर हैं। साल 2013 में उनकी पिल्म लुटेरा रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग को जबरदस्त सराहना मिली थी। अब इस फिल्म को लेकर रणवीर ने एक खास खुलासा किया।

फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा के साथ बातचीत में रणवीर ने अपनी डेब्यू फिल्म और मेथड एक्टिंग को लेकर चर्चा की। इस दौरान अनुपमा ने फिल्म लुटेरा के उस सीन का जिक्र किया जिसमें उन्हें गोली लगती हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा सुना है कि लुटेरा में उस एक सीन में इमोशंस लाने के लिए आपने अपने पेट में स्टेपल किया था और खुद को खूसा मारा था। रणवीर ने इस बात को लेकर हामी भरी।

उन्होंने कहा कि उस वक्त में एक्टर के रूप में बहुत कच्चा था और अपने क्राफ्ट को खोज रहा था। मैं अपने क्राफ्ट के साथ कंफर्टेबल नहीं था। मुझे नहीं पता था कि ये कैसे करना है। मैं इतना कच्चा था कि मुझे फिल्ममेकिंग की एबीसी भी नहीं आती थी। एक दूसरी घटना के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा कि बैंड बाजा बारात के वक्त मुझे कुछ नहीं पता था। शूट के पहले दिन के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि मुझे ये भी नहीं पता था कि मूवी शूट के दौरान बूम माइक वाले शख्स का क्या रोल है। मैंने अनुष्का शर्मा से पूछा कि क्या ये यहीं खड़ा रहेगा।

रणवीर ने कहा कि अब मैं जब लुटेरा को देखता हूं तो मैं उस सीन को इसी तरह देखता हूं, क्योंकि ये मुझे उस शारीरिक दर्द की याद दिलाता है। लेकिन अब मुझे अपने क्राफ्ट की जानकारी है और मैं इसके साथ कंफर्टेबल हूं। अब मैं जानता हूं कि  सही इमोशंस लाने के अन्य तरीके भी हैं।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो रणवीर अब फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है। इसमें रणवीर पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव का किरदार निभाएंगे। वहीं दीपिका पादुकोण इसमें उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रूप में दिखेंगी। फिल्म 83 अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।