लाइव टीवी

Ranveer Singh ने की दीपिका पादुकोण की 'छपाक' की तारीफ, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'तुम पर गर्व है'

Updated Jan 09, 2020 | 21:16 IST

Ranveer Singh Post: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने पत्नी की तस्वीर भी शेयर की है।

Loading ...
Ranveer Singh
मुख्य बातें
  • हाल ही में रणवीर सिंह ने छपाक को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।
  • दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है।
  • फिल्म में एक्ट्रेस के अपोजिट विक्रांत मेसी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक कल यानी 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। बीते दिनों फिल्म की स्क्रिनिंग रखी गई थी। जिसके बाद हर तरफ दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ हो रही है। हाल ही में एक्टर और दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने खास पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने ना सिर्फ पत्नी की बल्कि मेघना गुलजार समेत फिल्म की भी जमकर तारीफ की है।

रणवीर सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने पत्नी दीपिका पादुकोण की दो तस्वीर भी शेयर की है। पोस्ट में रणवीर सिंह ने लिखा- 'मेघना आपकी फिल्म दर्शकों को उम्मीद और साहस देती है। ये फिल्म इंसानियत की अच्छी और सबसे खराब चीजों को दर्शाता है। ये एक ऐसे विषय को स्पष्ट करता है जिसे हमने केवल सुना है लेकिन कभी पूरी तरह से समझ नहीं पाया।'

इसके अलावा एक्टर ने अपनी पत्नी के लिए लिखा कि तुम इस प्रोजेक्ट के पीछे एक इंजन और आत्मा बनकर खड़ी रहीं। ये तुम्हारे अच्छे कामों में से एक है। तुमने इसके लिए नेक इरादों के साथ-साथ ईमानदारी से खूब मेहनत की। आखिर में एक्टर ने लिखा- 'मुझे तुमपर गर्व है।'

उनके इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-एक नंबर। दूसरे यूजर ने लिखा- असल जिंदगी में भी वो एक रियल हीरो हैं। बता दें कि उनका ये पोस्ट फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। वहीं बुधवार को मुंबई में आयोजित इस फिल्म की स्क्रीनिंग में रितेश देशमुख,यामी गौतम और रेखा जैसे कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी। इस मौके पर दीपिका के पति और मशहूर एक्टर रणवीर सिंह भी मौजूद थे। 

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को मध्यप्रदेश सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। फिल्म में दीपिका एक एसिड अटैक सर्वाइवर मालती का रोल निभा रही हैं।  मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत मैसी के साथ नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।