लाइव टीवी

जिस फिल्म से शुरू हुई थी दीपवीर की लव स्टोरी, रणवीर सिंह ने शेयर की ये Photo

Updated Oct 14, 2019 | 00:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी फिल्म रामलीला से शुरू हुई थी। यही वह फिल्म थी जिसने दीपवीर को रील के साथ-साथ रियल लाइफ कपल बनाया। अब रणवीर ने फिल्म की थ्रोबैक फोटो शेयर की है।

Loading ...
Deepika Padukone And Ranveer Singh
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर गोलियों की रासलीला रामलीला के सेट की ये फोटो शेयर की है।
  • गोलियों की रासलीला रामलीला से ही दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी शुरू हुई थी।
  • फोटो में रणवीर दीपिका की तरफ देख रहे हैं।

मुंबई. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड के पावर कपल हैं तो इसका क्रेडिट जाता है संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला को। इसी फिल्म के सेट पर दीपवीर की लव स्टोरी शुरू हुई थी। अब रणवीर ने इस फिल्म के सेट से एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। 

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर रामलीला के सेट की ये फोटो शेयर की है। फोटो में दीपिका किसी से बात कर रही हैं। वहीं, रणवीर दीपिका को देख रहे हैं। दीपवीर की कॉस्ट्यूम से पता चलता है कि ये फोटो 'लहू मुंह लग गया' गाने के दौरान क्लिक की गई है। 

रणवीर ने इस फोटो में अपनी वाइफ को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा-किसी भी कैप्शन की जरूरत नहीं है। इस फोटो पर दीपिका ने कमेंट किया- सात साल बीत गए कुछ भी नहीं बदला है।

कट बोलने के बाद भी करते रहे किस
साल 2013 में आई गोलियों की रासलीला रामलीला फिल्म में पहली बार दीपिका और रणवीर ने साथ काम किया था। फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री को फैन्स ने भी काफी पसंद किया था। फिल्म के गाने अंग लगा दे में दीपवीर को किसिंग सीन देना था। 

क्रू मेंबर के मुताबिक इस गाने में दीपिका और रणवीर डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी किस करते रहे। सेट पर मौजूद लोग ये देखकर वहां पर मौजूद लोग सन्न हो गए थे।क्रू मेंबर ने बताया कि हालांकि सभी को पता था कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन इस किस सीन ने इस बात को कंफर्म कर दिया था।

रामलीला का गना गाकर किया था प्रपोज 
साल 2015 में हुए IIFA अवॉर्ड के दौरान जब दीपिका पादुकोण अवॉर्ड लेने आईं तब रणवीर उनके सामने घुटनों पर बैठ गए। रणवीर ने उनके लिए गाना राम चाहे लीला गाया, जिसपर दीपिका शर्माए बिना नहीं रह पाईं। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर सिंह शादी के बाद पहली बार फिल्म 83 में साथ काम करेंगे। इस फिल्म में जहां रणवीर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण उनकी वाइफ रोमी भाटिया का रोल प्ले करेंगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।