लाइव टीवी

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बवाल, आमिर-अक्षय समेत इन सेलेब्स पर लगा था अश्लीलता फैलाने का आरोप

Updated Jul 27, 2022 | 17:35 IST

Celebrities Nude Photoshoot : रणवीर सिंह की मुश्किलें आने वाले समय में बढ़ सकती है। एक्टर से पहले इन स्टार्स पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप। इस लिस्ट में अक्षय से लेकर आमिर खान तक का नाम शामिल है।

Loading ...
ranveer singh to akshay booked for obscenity
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह से पहले इन स्टार्स पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप
  • इस लिस्ट में अक्षय से लेकर आमिर खान तक का नाम शामिल है.
  • कब- कब किन धाराओं में स्टार्स पर दर्ज हुआ केस

Celebrities Nude Photoshoot : रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर बवाल मच हुआ है। एक्टर के खिलाफ मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन में अश्लीलता फैलाने के आरोप में शिकायत दर्ज हुई है। कुछ समय पहले रणवीर ने मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। एक्टर ने अपनी न्यूड फोटो इंस्टा पर शेयर की थी, जिसके बाद से बहस छिड़ गई है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में कोई नई बात नहीं है। इससे पहले आमिर खान, अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी समेत कुछ स्टार्स पर अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज हो चुका हैं।

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना पर लैक्मे फैशन वीक के दौरान अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज हुआ था। मुंबई बेस्ड एक्टिविस्ट अनिल नायर ने कपल और लैक्मे फैशन वीक के ऑर्गेनाइजर पर आईपीसी की धारा 294 के तहत केस दर्ज करवाया था।

Also Read: न्यूड फोटोशूट के कारण मुसीबत में फंसे Ranveer Singh, भावनाएं आहत करने पर दर्ज हुई शिकायत

शिल्पा शेट्टी
2007 में हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज हुआ था। रिचर्ड ने इवेंट में किस शिल्पा को गले लगाया था और किस किया था।

आमिर खान

आमिर खान की फिल्म पीके के पोस्टर को लेकर काफी विवाद हुआ था। एक्टर पर फिल्म पोस्टर के जरिए अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज हुआ था।

मिलिंद सोमान
मॉडल एक्टर मिलिंद सोमान के खिलाफ भी अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। एक्टर ने बीच पर दौड़ते हुए न्यूज फोटो शेयर की थी। एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा  294 के तहत एफआईआर दर्ज हुई थी।

बिपाशा बासु

बिपाशा बासु ने मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। एक्ट्रेस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया था।

शर्लिन चोपड़ा
शर्लिन चोपड़ा पर पोर्नोग्राफी वेबसाइट के लिए अश्लील कंटेट बनाने का मामल दर्ज है। एक्ट्रेस के खिलाफ सूचना प्रौद्यौगिकी अधिनियम के तहत धारा 67 और 67 ए के तहत मामला दर्ज किया गया था।

मल्लिका शेरावत,  पूनम पांडे
मल्लिका शेरावत को अश्लीलता के मामले में जमानती वारंट जारी किया गया था। मल्लिका के खिलाफ मुंबई में आयोजित नए साल की पार्टी में अश्लील डांस करने का आरोप लगाया गया था।



मॉडल- एक्ट्रेस पूनम पांडे पर गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया था। एक्ट्रेस के खिलाफ अज्ञात व्यक्ति ने कानाकोना पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 294 के तहत एफआईआर दर्ज किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।