लाइव टीवी

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में हुई रणवीर सिंह की एंट्री, ऐसा होगा रोल

Updated Jul 09, 2020 | 16:25 IST

Ranveer Singh in Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में रणवीर की एंट्री हो गई है।

Loading ...
Alia Bhatt and Ranveer Singh
मुख्य बातें
  • फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में हुई रणवीर सिंह की एंट्री
  • एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आएगी आलिया भट्ट- रणवीर सिंह की जोड़ी
  • फिल्म गली बॉय में साथ काम कर चुके हैं आलिया- रणवीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर चर्चा में हैं। कुछ समय पहले फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया था जिसे काफी पसंद किया गया।

अब खबरें हैं कि फिल्म में आलिया के साथ एक्टर रणवीर सिंह नजर आ सकते हैं। इससे पहले दोनों साथ में फिल्म गली बॉय में काम कर चुके हैं। हालांकि फिल्म में रणवीर सिंह केवल कैमियो रोल में ही होंगे। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक ये काफी दमदार कैमियो होगा, जिसके लिए रणवीर फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को इंकार नहीं कर सकते। 

भंसाली संग पहले कर चुके हैं काम

मालूम हो कि रणवीर सिंह फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म गोलियों की रासलीला... रामलीला और पद्मावत में काम कर चुके हैं। वहीं बताया जा रहा है कि गंगूबाई काठियावाड़ी में उन्हें ऑफर किया गया रोल इतना दमदार है कि वो इसके लिए इंकार नहीं कर सकते। बता दें कि ये फिल्म इस साल 11 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज डेट आगे खिसकानी पड़ेगी। 

कौन है गंगूबाई काठियावाड़ी

लेखक एस हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' में यह जवाब मिलता है कि गंगूबाई काठियावाड़ी कौन थीं। इस किताब के मुताबिक गुजरात के कठियावाड़ की रहने वाली गंगूबाई ही गंगूबाई काठियावाड़ी हैं। 16 साल की उम्र में उन्‍हें अपने पिता के अकाउंटेंट से प्‍यार हो गया था और वह उसके साथ मुंबई भागकर आ गईं। वह उनसे प्यार करती थीं लेकिन उनके पति ने उन्‍हें 500 रुपये के लालच में एक कोठे पर बेच दिया था। फिल्म की कहानी उनकी जिंदगी पर ही आधारित होगी।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट इसके अलावा फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर हैं और फिल्म में अमिताभ बच्चन भी होंगे। इसके साथ ही वो फिल्म सड़क 2 और तख्त में भी दिखेंगी। वहीं रणवीर सिंह साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप मैच पर आधारित फिल्म 83 में कपिल देव का रोल निभाते दिखेंगे। इसके अलावा वो फिल्म तख्त में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।