लाइव टीवी

कब आएगा जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर, क्या होगी फिल्म की कहानी, जानिए रणवीर सिंह की फिल्म की खास बातें

Updated Apr 18, 2022 | 13:04 IST

Jayesh Bhai Jordar Trailer Release, Story: रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर 19 अप्रैल को रिलीज होगा। जानिए कैसी होगी जयेश जोरदार की कहानी और कैसा होगा रणवीर सिंह का किरदार...

Loading ...
Jayeshbhai Jordaar
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर 19 अप्रैल को रिलीज होगा।
  • जयेश भाई जोरदार में रणवीर सिंह के अपोजिट शालिनी पांडे नजर आने वाली हैं।
  • जयेशभाई जोरदार 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Ranveer Singh Jayeshbhai Jordar Trailer and Story. रणवीर सिंह 83 के बाद अब फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर 19 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। जयेशभाई जोरदार में जयेशभाई जोरदार के जरिए रणवीर सिंह एक बार फिर कॉमेडी के जरिए फैंस को गुदगुदाने जा रहे हैं। फिल्म रणवीर सिंह के अपोजिट शालिनी पांडे नजर आएंगी। शालिनी पांडे इससे पहले साउथ की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी में नजर आई थीं।

मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली शालिनी पांडे ने साल 2017 में फिल्म अर्जुन रेड्डी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इसी फिल्म का रीमेक कबीर सिंह थी। इसके बाद शालिनी हिंदी फिल्म मेरी निम्मो में भी नजर आईं, जिसमें उन्होंने निम्मो की दोस्त का रोल निभाया। शालिनी ने तेलुगु के अलावा कई तमिल फिल्मों में भी काम किया जिसमें Nadigayar Thilagam, Gorilla और 100% Kadhal जैसी फिल्में शामिल हैं। 

Also Read: रामलीला के बाद फिर गुजराती बने रणवीर, जयेशभाई जोरदार का फर्स्ट लुक आया सामने

ऐसी होगी फिल्म की कहानी 
13 मई को रिलीज होने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार का नया पोस्टर रिलीज हुआ था। पोस्टर में रणवीर अपनी बाहों में एक बच्‍चा लिए हुए हैं। हालांकि, फोटो में बच्चे की शक्ल नजर नहीं आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी एक सोशल कॉमेडी होगी। जयेशभाई जोरदार गुदगुदाने के साथ-साथ सामाजिक संदेश भी देगी। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह का किरदार काफी हद तक महान कॉमेडियन चार्ली चैप्लिन से मिलता-जुलता होगा। वहीं, फिल्मबीट की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में रणवीर सिंह एक सुपरहीरो के किरदार में नजर आ सकते हैं। 


पिता का रोल निभाएंगे बोमन ईरानी
बोमन ईरानी इस फ‍िल्‍म में रणवीर स‍िंह के पिता का रोल निभाएंगे। बोमन ईरानी गुजराती किरदार में नजर आएंगे क्‍योंकि इस फ‍िल्‍म की कहानी गुजरात की पृष्‍ठभम‍ि पर है। इस फिल्म से दिव्यांग ठक्कर डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। 

रणवीर ने फिल्म जयेशभाई जोरदार का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसमें वे एक वाइब्रेंट ऑरेंज और ब्लैक कॉलर वाली टी-शर्ट में दिख रहे हैं। जिसे उन्होंने ग्रे पैंट्स के साथ पेयर किया है। इसमें रणवीर मूंछों में नजर आ रहे हैं। वे चौंकने वाला एक्सप्रेशन दे रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।