लाइव टीवी

रणवीर सिंह ने बर्थडे पर दीपिका पादुकोण को बताया 'बीवी नंबर 1', एक्ट्रेस ने शेयर की 'जिंदगी की खास यादें'

Updated Jan 05, 2021 | 22:23 IST

Deepika Padukone Birthday: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने खास अंदाज में पत्नी दीपिका पादुकोण को बर्थडे विश किया है। वहीं, एक्ट्रेस ने तस्वीरों के एक मोंटाज में जिंदगी की खास यादें शेयर की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Padukone Ranveer Singh
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण 35वां जन्मदिन मना रही हैं
  • दीपिका को रणवीर सिंह ने बर्थडे विश किया है
  • उन्होंने दीपिका को 'बीवी नंबर 1' बताया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज अपना 35वां बर्थडे मना रही हैं। सुबह से ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग हुआ है। सेलेब्स से लेकर फैंस तक ने दीपिका को अपने-अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। अब रणवीर सिंह भी इस फेहसिस्त में आ गए हैं। रणवीर ने इंस्टग्राम पर दो पोस्ट शेयर की हैं और दीपिको को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। एक पोस्ट रणवीर और दीपिका नजर आ रहे हैं और दूसरी पोस्ट में सिर्फ एक्ट्रेस के बचपन की फोटो है।  

रणवीर ने दीपिका को बताया बीवी नंबर 1

रणवीर सिंह ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह पत्नी के साथ हैं। दोनों काफी खुश लग रहे हैं। रणवीर ने दीपिका के बर्थडे पर यह तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन दिया, 'बीवी नंबर 1। हैप्पी बर्थडे दीपिका।' वहीं, रणवीर ने अन्य पोस्ट में दीपिका के बचपन की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी जान, मेरी लाइफ, मेरी गुड़िया हैप्पी बर्थडे।' रणवीर द्वारा शेयर की गई दोनों तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

दीपिका ने शेयर किया तस्वीरों का मोंटाज

दीपिका पादुकोण ने 35वें जन्मदिन पर तस्वीरों का एक मोंटाज शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के खास पलों को फैंस के साथ साझा किया। उन्होंने वीडियो में बचपन से लेकर अब तक के अपने सफर को दिखाया है। वीडियो की शुरुआत बचपन की तस्वीर से होती है। इसके बाद उनके मां-बाप, स्कूल, मॉडलिंग, फिल्म डेब्यू आदि की फोटो आती हैं, जो बेहद दिलकश हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि यह सफर किसी आश्चर्च से कम नहीं है। उन्होंने साथ ही अपने परिवार, दोस्तों और फैंस का शुक्रिया अदा किया। दीपिका की इस वीडियो को कुछ ही घंटों के अंदर 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

फिल्म '83 'में नजर आएंगे दीपिका-रणवीर

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर जल्द कबीर खान की फिल्म '83 'में नजर आएंगे। रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया देव की भूमिका हैं। पहले यह फिल्म इस साल सिनेमाघरों में दतस्क देने वाले होने वाली थी, लेकिन फिर रिलीज को टाल दिया गया। इसके अलावा दीपिका ने हाल ही में डायरेक्टर शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं। एक्ट्रेस ने कुछ वक्त पहले ‘पठान’ फिल्म की शूटिंग का फर्स्ट शेड्यूल कंप्लीट किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।