लाइव टीवी

रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान को गिरफ्तार करने की मांग, जानिए क्‍या है ये पूरा मामला

Updated Feb 19, 2020 | 13:01 IST

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रवीना टंडन, कॉमेडियन भारती सिंह और फिल्म निर्माता फराह ख़ान की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। टीवी शो में ईसाई धर्म का मजाक उड़ाने के मामला बढ़ता नजर आ रहा है।

Loading ...
raveena tandon, bharti singh, farah khan

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रवीना टंडन, कॉमेडियन भारती सिंह और फिल्म निर्माता फराह ख़ान की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। टीवी शो में ईसाई धर्म का मजाक उड़ाने के मामला बढ़ता नजर आ रहा है। कुछ वक्‍त पहले पंजाब में तीनों सितारों पर केस दर्ज हुआ था। अमृतसर के अजनाला में इन तीनों सितारों के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की गई थी। 

तीनों सितारों ने मजाक में ईसाई धर्म को लेकर कुछ शब्द कहे जिससे इनकी मुश्किल बढ़ गई। शिकायत के अनुसार, जिन शब्दों का इस्तेमाल इन तीनों ने शो में किया गया उससे धर्म का अपमान है। यह एपिसोड क्रिसमस के दिन प्रसारित हुआ था। बाद में पुलिस ने यह केस मुंबई भेज दिया था। 
अब इस मामले के शिकायतकर्ता आशीष शिंदे ने महाराष्ट्र पुलिस को पत्र लिखकर तीनों को गिरफ्तार करने की मांग की है। 

ये था मामला: फराह खान के भारती सिंह और रवीना टंडन को एक अंग्रेजी अक्षर की स्पेलिंग लिखने के लिए कहती हैं। यह शब्द पवित्र धार्मिक ग्रंथ से लिया गया था। भारती को इसका मतलब नहीं पता था और इसका मतलब बताते हुए वह इसका मजाक उड़ा देती हैं। रवीना और फराह भी उनके इस मजाक में हंसने लगती हैं। 

मांग चुके हैं माफी
मामला सामने आने के बाद रवीना टंडन और फराह खान ने ट्वीट कर माफी मांगी थी। इसके बाद दोनों ने कॉर्डिनल ओसवाल्ड ग्रेसिया से मिलकर माफी मांगी थी। फराह ने तस्‍वीर के साथ लिखा था, 'हमें कार्डिनल ओसवाल्ड ग्रेसिया का आशीर्वाद लेने का मौका मिला। परिस्थितियां जो भी रही हों। लेकिन हमारा सौभाग्य है कि हमें दयालु और पवित्र आत्मा से मिलने का अवसर मिला। हमने उनसे माफ करने के लिए कहा और उन्होंने बहुत ही विनम्रता से हमारी माफी स्वीकार कर ली। इस मामले को खत्म करने के लिए उन्होंने हमारी ओर से एक बयान भी जारी किया है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।