लाइव टीवी

रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान को हाईकोर्ट से मिली राहत, ईसाई धर्म का बनाया था मजाक

Updated Mar 13, 2020 | 13:51 IST

फराह खान, भारती सिंह और रवीना टंडन को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। इन तीनों पर ही धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप है।

Loading ...
Farah Khan, Bharti Singh, Raveena Tondon
मुख्य बातें
  • फराह खान, भारती सिंह और रवीना टंडन को कोर्ट से राहत मिली है।
  • तीनों पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप था।
  • सेलेब्स ने कोर्ट में एफआईआर को रद्द करने के लिए याचिका दाखिल की थी। 

मुंबई. रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से राहत मिल गई है। इन तीनों पर धार्मिक भावनाएं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था। भारती, रवीना और फराह के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई थी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने पंजाब पुलिस को निर्देश दिया कि वह सेलेब्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई न करें। इन सेलेब्स ने कोर्ट में एफआईआर को रद्द करने के लिए याचिका दाखिल की थी। 

जस्टिस सुदीप अहलूवालिया ने इस मामले में पंजाब सरकार को नोटिस जारी किया है। कोर्ट अब 25 मार्च को इस केस की अगली सुनवाई करेगा। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक तीनों के खिलाफ अमृतसर में एफआईआर दर्ज कराई थी।   


 
ये है मामला
रवीना टंडन और भारती सिंह फराह के यूट्यूब शो के क्रिसमस स्पेशल एपिसोड में शामिल होने आए थे।  फराह खान  भारती सिंह और रवीना टंडन को एक अंग्रेजी अक्षर की स्पेलिंग लिखने के लिए कहती हैं। यह शब्द पवित्र धार्मिक ग्रंथ से लिया गया था। 

भारती को इसका मतलब नहीं पता था और इसका मतलब बताते हुए वह इसका मजाक उड़ा देती हैं। रवीना और फराह भी उनके इस मजाक में हंसने लगती हैं। मामले के तूल पकड़ने के बाद इन सेलेब्स के खिलाफ 13 एफआईआर दर्ज हुई है।

मांगी थी माफी 
रवीना टंडन और फराह खान  ने विवाद बढ़ने के बाद माफी मांगी थी। रवीना और फराह खान कॉर्डिनल ओसवाल्ड ग्रेसिया से मिले थे। फराह ने लिखा- 'हमें कार्डिनल ओसवाल्ड ग्रेसिया का आशीर्वाद लेने का मौका मिला। परिस्थितियां जो भी रही हों। लेकिन हमारा सौभाग्य है कि हमें दयालु और पवित्र आत्मा से मिलने का अवसर मिला।'

फराह ने आगे लिखा- 'हमने उनसे माफ करने के लिए कहा और उन्होंने बहुत ही विनम्रता से हमारी माफी स्वीकार कर ली। इस मामले को खत्म करने के लिए उन्होंने हमारी ओर से एक बयान भी जारी किया है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।