लाइव टीवी

Ray से लेकर Grahan तक, नेटफ्लिक्स, एमेजॉन प्राइम और हॉटस्टार पर इस हफ्ते रिलीज होंगी ये Web Series

Updated Jun 23, 2021 | 09:49 IST

List of Movies and Web Shows releasing this week on OTT: आइये जानते हैं इस सप्‍ताह नेटफ्लिक्स, एमेजॉन प्राइम वीडियो और हॉटस्टार पर कौन सी वेबसीरीज रिलीज होने वाली हैं। 

Loading ...
Upcoming web series
मुख्य बातें
  • श्रीजीत मुखर्जी, अभिषेक चौबे और वासन बाला द्वारा निर्देशित रे 25 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।
  • लेखक सत्‍य व्‍यास के उपन्‍यास चौरासी पर आधारित वेबसीरीज ग्रहण हॉटस्टार पर 24 जून को रिलीज होगी।

List of Movies and Web Shows releasing this week on OTT:  कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अभी सिनेमाघरों में फ‍िल्‍में रिलीज नहीं हो रही हैं। सिनेमाघर खुल भी गए तो शायद ही कोई फ‍िल्‍ममेकर अपनी फ‍िल्‍म को वहां रिलीज करने का जोखिम उठाएगा। ऐसे में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। हर सप्‍ताह नेटफ्लिक्स, एमेजॉन प्राइम वीडियो और हॉटस्टार पर एक से शानदार एक वेबसीरीज रिलीज हो रही हैं। इसी महीने द फैमिली मैन और शेरनी दर्शकों के बीच आई हैं। अब कुछ और धमाकेदार वेबसीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।  आइये जानते हैं इस सप्‍ताह नेटफ्लिक्स, एमेजॉन प्राइम वीडियो और हॉटस्टार पर कौन सी वेबसीरीज (OTT calender this week) रिलीज होने वाली हैं। 

रे (25 जून नेट फ्लिक्स)

श्रीजीत मुखर्जी, अभिषेक चौबे और वासन बाला द्वारा निर्देशित रे 25 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह वेबसीरीज सिनेमा जगत के पितामह कहे जाने वाले सत्यजीत रे की कहानियों पर आधारित एक एंथेलॉजी होगी। इस वेब सीरीज में प्रेम, वासना, विश्वासघात और सच्चाई पर आधारित चार लघु नाटकीय कहानियां होंगी। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम के आधिकारिक पेज रे के टीजर को साझा करते हुए लिखा महान अभिनेता, अद्भुत निर्देशक और एक शानदार लेखक की अनूठी कहानियां। इस फिल्म में मनोज वाजपेयी, केके मेनन, अली फजल और हर्षवर्धन चार अलग अलग कहानियों का प्रतिनिधित्व करेंगे।

ग्रहण (24 जून-हॉटस्‍टार)

हिंदी लेखक सत्‍य व्‍यास के उपन्‍यास चौरासी पर आधारित वेबसीरीज ग्रहण (Grahan) डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जून को रिलीज होगी। यह एक एक्शन क्राइम थ्रिलर सीरीज है जिसकी झलक कुछ समय पहले ही जारी की गई है। यह चौरासी के दंगों के बीच से निकली कहानी है। 

सेक्स/ लाइफ

ये फिल्म 25 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है और दर्शक बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। सेक्स/लाइफ एक लव ट्रायंगल की कहानी है। इसमें महिला शादी के बाद भी अपने पिछले प्यार को भुला भी नहीं पाती है। फिल्म में महिलाओं के पैशन को दिखाया गया है। फ‍िल्‍म में भरपूर इंटिमेट सीन दिखाए जाएंगे। 

Thaen (थाएन)

ये फिल्म जून 25 को सोनी लिव एप पर रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि  ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। फ‍िल्‍म की कहानी एक ऐसे पति की है जो अपनी पत्नी की दुर्लभ बीमारी के इलाज के लिए व्यवस्था से लड़ रहा है। यह कहानी भावुक कर देने वाली है। 

धूप की दीवार (Dhoop Ki Deewar)

ये फिल्म जी-5 पर 25 जून को रिलीज होने वाली है। धूप की दीवार विशाल और सारा की मोहब्बत की कहानी है लेकिन दोनों के बीच सरहद है। एक भारत से है और एक पाकिस्तान से। दोनों वीडियो कॉल पर मिलते हैं और प्‍यार कर बैठते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।