लाइव टीवी

जानिए दबंग फिल्म में सलमान खान के रेड हार्ट वाले चश्में का राज, खुद डायरेक्टर ने किया खुलासा

Updated Apr 19, 2021 | 10:39 IST

फिल्म दबंग में सलमान खान के रेड हार्ट वाले चश्में को लेकर विनय सप्रू की डायरेक्टिंग पार्टनर राधिका राव ने किया बड़ा खुलासा। आपको बता दें विनय सप्रू सलमान के एक फिल्म के साथ कई गानों को डायरेक्ट कर चुके हैं।

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • विनय सप्रू ने कहा कि सलमान खान उनके किसी भी प्रोजेक्ट के लिए हैं परफेक्ट।
  • फिल्म दबंग के गाने में सलमान रेड हार्ट वाले चश्में में आए थे नजर।
  • विनय सप्रू सलमान की एक फिल्म सहित कई गानों को कर चुके हैं निर्देशित।

मुंबई. फिल्म दबंग में चुलबुल पांडे का किरदार सलमान खान के सबसे यादगार किरदार में से एक है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद फैंस कॉलर में दबंग चश्मा लगाकर घूमते थे। फिल्म के निर्देशक विनय सप्रू की डायरेक्टिंग पार्टनर राधिका राव ने सलमान खान के इस लुक को लेकर खुलासा किया।

इंटरव्यू के दौरान राधिका राव ने बताया कि मुझे सलमान खान के साथ तेरे मस्त मस्त दो नैन गाने की शूटिंग याद है। इस गाने में बहुत ही क्लासिक और पुरानी धुन थी, गाने में हमने सलमान खान के लिए रेड हार्ट वाले चश्में का चयन किया था। 

राधिका कहती हैं, 'इससे सेट पर हर कोई थोड़ा आशंकित था, क्योंकि इंसपेक्टर चुलबुल पांडे के किरदार में इसकी कल्पना करना थोड़ा कठिन महसूस हो रहा था। लेकिन सलमान ने इस पर हमसे कोई भी सवाल नहीं किया और इस गाने के सेट पर उन्होंने इस चश्में को पहना।'

लुक की हुई तारीफ
गाने में सलमान के लुक को लेकर इतनी तारीफ की गई कि यह फिल्म दबंग के पोस्टर का एक हिस्सा बन गया। विनय ने कहा कि सलमान खान उनके किसी भी प्रोजेक्ट के लिए परफेक्ट च्वाइस हैं। 

आपको बता दें विनय सप्रू सलमान खान के एक फिल्म और विभिन्न गानों को निर्देशित कर चुके हैं। जिसमें सलमान खान की सुपरहिट फिल्म दबंग का गाना ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन शामिल है’। 

राधिका, विनय और सलमान खान ने पहली बार फिल्म ‘लकी नो टाइम फॉर लव ‘में एक साथ काम किया था। इसके बाद विनय सप्रू ने सलमान खान की फिल्मों के बहुत से गानों पर काम किया। जिसमें जय हो, दबंग, दबंग-2, प्रेम रतन धन पायो और दबंग 3 शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।